Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़prachi desai anger punched her hand on wooden board

OMG! आखिर क्यों आया इस एक्ट्रेस को गुस्सा, लकड़ी के तख्ते पर मारा हाथ

छोटे पर्दे से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्राची देसाई ने फिल्मों में भी अपनी एक अलग पहचान

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीWed, 16 Aug 2017 09:15 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'कोसा' की शूटिंग के दौरान प्राची को लगी चोट

1 / 3

छोटे पर्दे से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्राची देसाई ने फिल्मों में भी अपनी एक अलग पहचान बना ली हैं। फिल्म 'रॉक आन' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली प्राची कई सुपरहिट फिल्में की हैं। और इन दिनों एक और सुपरहिट की तैयारी में बिजी हैं। बता दें कि प्राची देसाई अपनी आने वाली फिल्म 'कोसा' की शूटिंग कर रही हैं। और इस दौरान उन्होंने खुद ही अपने हाथ पर चोट मार ली। 

HAWW! अब कपिल और सुनील के बीच आए खतरों के खिलाड़ी, नए शो में अक्षय के साथ होंगे...

B'DAY SPL: अमृता से तलाक के बाद सैफ की लाइफ में करीना नहीं, बल्कि इस मॉडल की हुई थी एंट्री...

दरअसल, प्राची देसाई अपनी आगामी फिल्म 'कोसा' के एक सीन की शूटिंग के दौरान खुद को ही चोट पहुंचा बैठी। बिना हैंड रैप के उन्होंने खुद को ही चोट पहुंचाई, जो 'बिल्कुल उपयुक्त' था। बता दें कि फिल्म के एक सीन में प्राची को खुद को गुस्से में दिखाना था और लकड़ी के तख्ते पर पंच मारना था। और सीन को रीयल लुक देने के लिए उन्होंने बिना हैंड रैप के ही तख्ते पर पंच मार दिया। 

आगे की स्लाइड में जानें क्या कहा इस बारे में प्राची ने...

सीन की डिमांड को देखते हुए हिना हैंड रैप के ही मारा पंच

2 / 3

फिल्म के सेट से आई खबरों के अनुसार, 'शुरू में प्राची ने बॉक्सिंग हैंड रैप पहना, लेकिन वह इससे संतुष्ट नहीं हुईं क्योंकि सीन के डिमांड के हिसाब से वह सही नहीं आ रहा था। उसके बाद प्राची ने हैंड रैप के बिना इसे करने का फैसला लिया। दो मिनट के लंबे सीन के बाद, जब निदेर्शक ने 'कट' कहा तब सभी ने देखा कि प्राची ने खुद को ही चोट पहुंचा ली है और हाथ से खून निकल रहा था।'
 

फिल्म 'कार्बन' में जैकी भगनानी के साथ नजर आएंगी प्राची

3 / 3

पिछले हफ्ते हुई घटना के बारे में प्राची ने एक बताते हुए कहा कि, 'कभी-कभी, हम पूरी तरह से करेक्टर में आने के लिए कुछ भी करना पड़ता है। हालांकि यह मेरी लिए काफी पेनफुल था, लेकिन सीन की डिमांड के हिसाब से यह एकदम परफेक्ट था।' निदेर्शक अम्मन अद्वैता ने बताया कि, 'प्राची के हाथ से निकलने वाले सीन को हम फिल्म में बनाए रखेंगे। उन्होंने इस सीन के लिए काफी मेहनत की है और खुद को पूरी तरह से गुस्से में दिखाने के लिए तेजी से पंच मारा है।'  बता दें कि प्राची जैकी भगनानी के साथ फिल्म 'कार्बन' में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ होंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी। 

ऐप पर पढ़ें