DA Image
21 नवंबर, 2020|4:02|IST

अगली स्टोरी

प्रभुदेवा ने फिल्मी दुनिया से बाहर की लड़की से रचाई दूसरी शादी, भाई ने बताई पूरी कहानी

प्रभुदेवा की शादी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। उनकी शादी से जुड़ी कई तरह की खबरें आ चुकी हैं, जिनमें सच्चाई नहीं है। ऐसी खबरें थीं कि प्रभुदेवा अपनी भांजी संग सात फेरे लेने जा रहे हैं। अब प्रभुदेवा के भाई ने फिजियोथेरपिस्ट संग उनकी शादी का सच बताया है।

ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रभुदेवा ने मुंबई के साकीनाका में रहने वाली डॉक्टर हिमानी से शादी की है। दोनों के बीच नजदीकियां उस वक्त बढ़ीं जब प्रभुदेवा की पीठ और पैरों पर खिंचाव आ गया था। इस दौरान प्रभुदेवा का इलाज डॉक्टर हिमानी ने किया था। 

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला को सलमान खान ने लगाई जमकर फटकार, कहा- आपके कारण रुबीना लगातार हो रही नॉमिनेट

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि लॉकडाउन के समय दोनों मार्च में चेन्नई गई थे। वहां 2 महीने लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। इसके बाद वहीं मई में शादी कर ली। शादी प्रभुदेवा के चेन्नई वाले घर पर हुई। लॉकडाउन की वजह से इसमें कोई शामिल नहीं हुआ।

Bigg Boss 14: रश्मि देसाई को सलमान खान के शो का मिला ऑफर, जानिए क्या बोलीं एक्ट्रेस

रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर हिमानी अभी तक अपने ससुराल वालों से दो बार मैसूर में मिली हैं। इस मामले में प्रभुदेवा के भाई राजू सुंदरम ने कहा कि वह प्रभुदेवा की शादी से बहुत खुश हैं। आपको बता दें कि प्रभुदेवा की यह दूसरी शादी है। साल 1995 में प्रभु देवा और रामलता की शादी हुई थी। प्रभु देवा और रामलता के तीन बच्चें हैं। उनके बड़े बेटे विशाल का निधन साल 2008 में कैंसर के चलते हो गया था। 16 साल लंबी शादी के बाद रामलता को दोनों बच्चों की कस्टडी मिली।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Prabhudheva married Mumbai Dr Himani during Lockdown brother confirms Know here deatils