फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकंगना रनौत के लिए सच हो चुकी है ज्योतिषी की भविष्यवाणी, प्रभास ने बताया किस्सा

कंगना रनौत के लिए सच हो चुकी है ज्योतिषी की भविष्यवाणी, प्रभास ने बताया किस्सा

प्रभास की फिल्म राधे श्याम लोगों को पसंद आ रही है। इस मूवी में वह हाथ की रेखाएं देखने वाले ज्योतिषी बने हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक पुरानी घटना याद की जिसमें ऐस्ट्रोलॉजर की भविष्यवाणी...

कंगना रनौत के लिए सच हो चुकी है ज्योतिषी की भविष्यवाणी, प्रभास ने बताया किस्सा
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 11 Mar 2022 03:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रभास की फिल्म राधे श्याम लोगों को पसंद आ रही है। इस मूवी में वह हाथ की रेखाएं देखने वाले ज्योतिषी बने हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक पुरानी घटना याद की जिसमें ऐस्ट्रोलॉजर की भविष्यवाणी सच हो चुकी है। यह वाकया कंगना रनौत के साथ हुआ था। प्रभास और कंगना ने 2009 की तेलुगु फिल्म एक निरंजन में साथ काम किया था। कंगना ने इसी फिल्म के दौरान प्रभास को यह बात बताई थी। वह आज तक इस बात को नहीं भूले। फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रभास के साथ डायरेक्टर एसएस राजामौली भी मौजूद थे। प्रभास ने कंगना की पूरी कहानी बताई।


कंगना ने हंसी में उड़ा दी थी बात


प्रभास की फिल्म राधे श्याम रिलीज हो चुकी है। मूवी में उनकी भविष्यवाणियां एकदम सही निकलती हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने रियल लाइफ घटना बताई जब किसी ज्योतिषी की भविष्यवाणी सच निकली थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एसएस राजामौली से बातचीत में प्रभास ने बताया, जब हम एक निरंजन में शूटिंग कर रहे थे तो कंगना ने मुझे मजेदार बात बताई थी। वह एक छोटे से कस्बे में पली-बढ़ी हैं जिसका सिनेमा से कोई लेना-देना भी नहीं। वह एक ज्योतिषी से मिलने केरल गई थीं और उनको बताया गया कि वह ऐक्ट्रेस बनेंगी। कंगना ने यह बात हंसी में उड़ा दी थी क्योंकि वह छोटे से कस्बे की लड़की हैं। ऐसी कई चीजें सुनी हैं। होती भी होंगी लेकिन मुझे यकीन नहीं होता।

 

Radhe Shyam Movie: फिल्म की तारीफें करते नहीं थक रहे कमाल राशिद खान, प्रभास के बारे में कही ये बात


फिल्मों के लिए छोड़ दिया था घर


कंगना हिमाचल के छोटे से गांव से हैं।  वह बताती हैं कि उन्होंने ऐक्ट्रेस बनने के लिए 17 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था। उन्होंने शुरुआत में काफी संघर्ष किया लेकिन अब वह पद्मश्री सहित 4 नैशनल अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं। उन्होंने अनुराग बासू की फिल्म गैंगस्टर से डेब्यू किया था। इस वक्त वह ओटीटी वेब शो लॉकअप को होस्ट कर रही हैं।

epaper