Hindi NewsEntertainmentPrabhas starrer Salaar Part 1 Ceasefire can have KGF star Yash in a cameo as Rocky directed by Prashanth Neel

Salaar: सालार मेकर्स का कड़क प्लान, प्रभास संग नजर आएगा ये सुपरस्टार, 'केजीएफ' से जुड़ा होगा कैमियो!

प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन की फिल्म 'सालार: पार्ट वन- सीजफायर', 22 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म की टक्कर शाहरुख खान की डंकी से है। इस बीच सालार से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है।

Salaar: सालार मेकर्स का कड़क प्लान, प्रभास संग नजर आएगा ये सुपरस्टार, 'केजीएफ' से जुड़ा होगा कैमियो!
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 17 Nov 2023 10:34 AM
हमें फॉलो करें

22 दिसंबर की तारीख सिनेमालवर्स के लिए काफी खास है। एक ओर जहां प्रभास की फिल्म 'सालार: पार्ट वन- सीजफायर' रिलीज होगी तो दूसरी ओर शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' थिएटर्स में दस्तक देगी। जवान और पठान की सुपरहिट सक्सेस के बाद दर्शकों को डंकी का इंतजार है, जिसकी एक वजह राजकुमार हिरानी भी हैं। वहीं इसके अलावा प्रशांत नील ने केजीएफ से जो धमाका किया है, उसके बाद अब सालार ने फैन्स को एक्साइटिड किया है। दोनों ही फिल्मों का क्रेज जारी है और इस बीच सालार से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे हर कोई दंग रह जाएगा। फिल्म में एक कैमियो हो सकता है, जिससे फिल्म में दोगुना एक्साइटमेंट देखने को मिल सकता है।

रॉकी भाई का कैमियो!
प्रशांत नील की केजीएफ फिल्म सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया और अब केजीएफ 3 के लिए एक्साइटिड हैं। अब ये तो काफी पहले से सुनने को मिल रहा था कि सालार का कनेक्शन, यश की केजीएफ से होगा लेकिन अब सुनने को मिल रहा है कि फिल्म में रॉकी भाई का कैमियो भी होगा। ट्रैक टॉलीवुड की एक रिपोर्ट के मुताबिक सालार, प्रशांत नील के सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा है और ऐसे में इस फिल्म में यश का कैमियो हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक क्लाइमैक्स में रॉकी भाई आएंगे और प्रभास संग दिखेंगे। 

कब रिलीज होगा ट्रेलर
याद दिला दें कि सालार मेकर्स ने कुछ वक्त पहले फिल्म के एक पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी थी। सालार का ट्रेलर 1 दिसंबर को शाम 7:19 बजे रिलीज होगा। सिनेमालवर्स इस बात से काफी एक्साइटिड हो गए हैं। इसके अलावा, निर्माताओं ने यह भी घोषणा की कि फिल्म आईमैक्स पर भी रिलीज होगी। वहीं 123telugu की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म सालार के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म के ओटीटी राइट्स 160 करोड़ की कीमत में बिके हैं।

डंकी और सालार का क्लैश
गौरतलब है कि फिल्म सालार का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जो केजीएफ फिल्म सीरीज के लिए जाने जाते हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म  का कनेक्शन यश की केजीएफ से भी देखने को मिलेगा। फिल्म में प्रभास के साथ ही श्रुति हासन लीड एक्ट्रेस के रोल में दिखेंगी जबकि विलेन के रोल में पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आएंगे। फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम  में रिलीज होगी और शाहरुख खान की डंकी से क्लैश होगा। डंकी के निर्देशक राजकुमार हिरानी है और फिल्म में तापसी पन्नू और विकी कौशल भी दिखेंगे।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें