Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Prabhas Sharddha Kapoor film Saaho hitting screens on August 30

अब 'साहो' से नहीं टकराएगी 'छिछोरे', एक्टर प्रभास ने किया खुलासा

अभिनेता प्रभास (Prabhas) ने अपनी आगामी फिल्म 'साहो' (Saaho) के लिए अपनी फिल्मों की रिलीज को स्थगित करने के लिए निर्देशकों और निर्माताओं को धन्यवाद कहते हुए एक नोट साझा किया है। फिल्मों की...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीWed, 7 Aug 2019 10:12 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता प्रभास (Prabhas) ने अपनी आगामी फिल्म 'साहो' (Saaho) के लिए अपनी फिल्मों की रिलीज को स्थगित करने के लिए निर्देशकों और निर्माताओं को धन्यवाद कहते हुए एक नोट साझा किया है। फिल्मों की रिलीज डेट का स्थानांतरण बॉक्स ऑफिस पर किसी भी टकराव से बचने के लिए किया गया है।

प्रभास ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया जिसमें लिखा है कि फिल्मों के सभी अभिनेताओं, निर्माताओं और निर्देशकों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने 'साहो' की सुविधा के लिए अपनी रिलीज डेट को रिशेड्यूल किया है। टीम 'साहो' आप सभी का आभारी है और हम आपकी फिल्मों के लिए आपको शुभकामनाएं देते हैं। 

नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) पहले 30 अगस्त को रिलीज होने वाली थी जो अब 6 सितम्बर को रिलीज होगी। इसी तरह से राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना' भी इसी तारीख को रिलीज होने वाली थी।  इस फिल्म के निर्माताओं ने भी अपनी इस योजना में बदलाव किया है हालांकि इस फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है। 'साहो' का निर्देशन सुजीत ने किया है और इसे वी वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलापति और भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें