Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Prabhas is turning a year older on October 23 and his fans has gift that is connected to Radhe Shyam - Entertainment News India

अपने जन्मदिन पर फैंस को सरप्राइज देंगे प्रभास, 'राधे श्याम' से है कनेक्शन

23 अक्टूबर को पैन इंडिया स्टार प्रभास अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। शनिवार को प्रभास का जन्मदिन है और उनके प्रशंसक विश्व स्तर पर इस दिन को मना रहे हैं। हालांकि, प्रशंसकों के पास खुश होने के लिए एक...

अपने जन्मदिन पर फैंस को सरप्राइज देंगे प्रभास, 'राधे श्याम' से है कनेक्शन
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 22 Oct 2021 06:25 PM
हमें फॉलो करें

23 अक्टूबर को पैन इंडिया स्टार प्रभास अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। शनिवार को प्रभास का जन्मदिन है और उनके प्रशंसक विश्व स्तर पर इस दिन को मना रहे हैं। हालांकि, प्रशंसकों के पास खुश होने के लिए एक नहीं बल्कि दो कारण हैं क्योंकि उनकी फिल्म राधे श्याम का नया टीजर सामने आने के लिए तैयार है। फिल्म के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि करीब एक दशक के बाद प्रभास रोमांटिक शैली में वापसी कर रहे हैं।

फैन्स को मिलेगा सरप्राइज
फिल्म की रिलीज से पहले यह पता चला है कि राधे श्याम का ट्रेलर प्रशंसकों के लिए कुछ नया पेश करने के लिए तैयार है। प्रभास और राधे श्याम के एक करीबी सूत्र ने साझा किया है, "प्रभास और फिल्म के प्रशंसकों को कुछ नए के साथ ट्रीट किया जाएगा। 'राधे श्याम' का कई भाषाओं में सब-टाइटल्स के साथ एक अंग्रेजी टीज़र रिलीज़ के लिए तैयार है, जो टीज़र का मुख्य आकर्षण है। सच तो यह है कि प्रभास खुद अंग्रेजी में डायलॉग बोलेंगे, यह कोई नैरेशन या बैकग्राउंड वॉयस नहीं होगी। यह कुछ ऐसा है जो पहले किसी ने नहीं किया है और यह निश्चित रूप से प्रशंसकों को अधिक एक्साइटिड कर देगा। अगर कोई है जो यह निभा सकता है तो वह खुद प्रभास हैं और इसलिए दर्शकों के लिए सरप्राइज की योजना बनाई गई है।" 

प्रभास का करियर
वैसे बात प्रभास के करियर की करें तो उनके एक्सपेरीमेंट का एक लंबा इतिहास रहा है। प्रभास ने 'बाहुबली' को 5 साल दिए और उस अवधि में कोई फिल्म या विज्ञापन या कोई अन्य परियोजना नहीं ली। साहो के साथ प्रभास ने अपने किरदार के लिए बिल्कुल नया अवतार अपनाया था। अतीत में भी प्रभास ने यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत कुछ किया है कि उनका काम टॉप पर रहे और यही कारण है कि प्रशंसक उन्हें बहुत प्यार करते हैं और इस सरप्राइज का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उनके स्टार ने राधे श्याम के टीज़र लॉन्च के साथ उनके लिए कुछ प्लान किया है। 

प्रभास की फोटो वायरल
हाल ही में प्रभास की एक फोटो इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। अभिनेता को एक सफेद टी के साथ एक नीले कोट और पैंट सेट में देखा जा सकता है, जहां वह एक बाइक के साथ पोज देते हुए और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है और इन तस्वीरों ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। प्रभास फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ स्क्रीन साझा करेंगे और यह पहली बार है जब वे एक साथ काम करेंगे। हाल ही में पूजा के बर्थडे पर उनका स्पेशल पोस्टर रिलीज़ किया गया था। गौरतलब है कि फिल्म 'राधे श्याम' 14 जनवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा प्रभास के पास कई प्रोजेक्ट हैं जिनमें आदिपुरुष, सालार और दीपिका पादुकोण स्टारर एक फिल्म शुमार है।

— Manobala Vijayabalan (@ManobalaV) October 21, 2021

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें