फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'Salaar' का अपडेट दो वरना..., फैन ने एक्टर प्रभास को भेजा धमकी भरा खत

'Salaar' का अपडेट दो वरना..., फैन ने एक्टर प्रभास को भेजा धमकी भरा खत

एक्टर प्रभास के फैन्स उनकी हिट फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। अब एक्टर की अपकमिंग फिल्म सलार का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है लेकिन इसका कोई अपडेट नहीं आ रहा है। इस पर फैन ने एक्टर को धमकी दी है।

'Salaar' का अपडेट दो वरना..., फैन ने एक्टर प्रभास को भेजा धमकी भरा खत
Deepali Srivastavaटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 16 May 2022 06:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Actor Prabhas) की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। 'बाहुबली' की सफलता के बाद एक्टर प्रभास की हर फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। 'साहो' और 'राधे श्याम' के फ्लॉप होने के बाद अब प्रभाष की अपकमिंग फिल्म सलार से फैन्स को उम्मीद है। लेकिन इसका कोई खास अपडेट फैन्स को नहीं मिल रहा है। इसी सिलसिले में एक फैन ने एक्टर प्रभास को धमकी भरा लेटर लिखा है। सिर्फ यही नहीं उस फैन ने एक्टर को आत्महत्या करने की धमकी दी है और फिल्म के बारे में पूछा है।

फैन ने लिखा हम हो चुके हैं परेशान

फैन ने प्रभास के नाम लेटर लिखा है और आत्महत्या करने की सीधी धमकी दी है। फैन ने लिखा- 'मैं ये लेटर ये बताने के लिए लिख रहा हूं कि सलार के डायरेक्टर प्रशांत नील ने कहा था कि फिल्म का अपडेट सामने आयेगा और प्रभास की झलक दिखाई जाएगी। लेकिन अब एक महीना हो चुका है और अब तक फिल्म के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हम सभी प्रभास के फैन्स बार-बार फिल्म के बारे में पूछकर परेशान हो चुके हैं।'

जान से मारने की दी धमकी

एक्टर प्रभास की पिछली दो फिल्में साहो और राधे श्याम फ्लॉप हुई थी। इसके बाद अब फैन्स को उनकी अपकमिंग फिल्म सलार से थोड़ी उम्मीद है। फैन ने लिखा- 'हम पहले से ही साहो और राधे श्याम की वजह से दुखी हैं। हम परेशान है कि कही ऐसा ही फिल्म सलार के साथ न हो। हम उम्मीद करते हैं कि सलार के साथ ऐसा न हो वरना कुछ गंभीर हो सकता है। अगर आपको ये खत मिल रहा है तो इस महीने सलार के लुक्स शेयर करें वरना मैं अपनी जान दे दूंगा। हम सलार का अपडेट चाहते हैं।'

ये भी पढ़ें- प्रभास ने बताई 'राधे श्याम' के फ्लॉप होने की वजह, 'बाहुबली' से है फिल्म के पिटने का कनेक्शन!

प्रभास की सलार का इंतजार

प्रभास की अगली फिल्म सलार होगी। इसका निर्देशन डायरेक्टर प्रशांत नील कर रहे हैं। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि ये थ्रिलर से भरपूर होने वाली है। फिल्म में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, दिशा पाटनी और जगपति बाबू लीड रोल में होंगे। फिलहाल, इसके बारे में और कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

epaper