Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Prabhas Deepika Padukone Amitabh Bachchan film Project K will reportedly be released in two parts just like Baahubali

Project K: 'बाहुबली' की राह पर प्रभास और दीपिका पादुकोण, दो पार्ट्स में रिलीज होगी 'प्रोजेक्ट के'!

प्रभास और दीपिका की प्रोजेक्ट के (Project K) न सिर्फ तेलुगू सिनेमा बल्कि इंडियन सिनेमा की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को लेकर अब ऐसी खबर आई है, जिसे सुनकर दर्शक एक्साइटिड हो जाएंगे।

हिन्दुस्तान मुंबईFri, 3 Feb 2023 12:33 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) इन दिनों फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर खूब वाहवाही लूट रही हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया हुआ है। दीपिका की अपकमिंग फिल्मों में प्रभास (Prabhas) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) भी शामिल है। प्रोजेक्ट के न सिर्फ तेलुगू सिनेमा बल्कि इंडियन सिनेमा की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को लेकर अब ऐसी खबर आई है, जिसे सुनकर दर्शक एक्साइटिड हो जाएंगे। प्रभास की प्रोजेक्ट के, उनकी सुपरहिट फिल्म बाहुबली की तरह ही दो पार्ट्स में रिलीज होगी।

दो पार्ट्स में रिलीज होगी प्रोजेक्ट के
'प्रोजेक्ट के' के कुछ पोस्टर्स अभी तक सामने आ चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था और फिल्म के लिए एक्साइटिड कर दिया था। ऐसे में अब पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ‘प्रोजेक्ट के’को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जहां फिल्म का पहला पार्ट सस्पेंस बनाएगा, तो वहीं दूसरा पार्ट कहानी का अहम हिस्सा होगा।कहा जा रहा है कि ये इंडियन सिनेमा के लिए एक बड़ी फिल्म साबित होगी।

अप्रैल 2024 में रिलीज होगा पहला पार्ट
बता दें कि प्रोजेक्ट के एक तेलुगू साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसके निर्देशक नाग अश्विन है। कहा जा रहा है कि फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है, जिस में प्रभास का इंट्रो सीन भी शामिल है। वहीं निर्देशक का कहना है कि फिल्म में प्रभास का लुक ऐसा रहेगा जैसा पहले कभी नहीं रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का पहला पार्ट अप्रैल 2024 में रिलीज हो सकता है। वहीं पहली बार दीपिका, प्रभास के साथ नजर आएंगी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें