Hindi NewsEntertainment Newsprabhas call raveena his ex girlfriend watch video

नच बलिए 9: प्रभास ने सबके सामने कहा- रवीना मेरी एक्स गर्लफ्रेंड हैं, सुनकर सभी हो गए Shocked

प्रभास और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में दोनों शो नच बलिए में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। शो में प्रभास ने रवीना के साथ खूब मस्ती की। इतना ही...

नच बलिए 9: प्रभास ने सबके सामने कहा- रवीना मेरी एक्स गर्लफ्रेंड हैं, सुनकर सभी हो गए Shocked
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 25 Aug 2019 11:46 PM
हमें फॉलो करें

प्रभास और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में दोनों शो नच बलिए में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। शो में प्रभास ने रवीना के साथ खूब मस्ती की। इतना ही नहीं, प्रभास ने रवीना को लेकर कुछ ऐसा कहा कि वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए। दरअसल, शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शो के जज अहमद कहते हैं, प्रभास इस शो में मौजूद एक लड़की के फैन हैं। जिसके बाद प्रभास, रवीना की तरफ देखते हैं और कहते हैं, मैम मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। आप को मेरी एक्स गर्लफ्रेंड हैं।

प्रभास की बात सुनकर रवीना भी चौंक जाती हैं। इसके बाद प्रभास फिर रवीना के साथ टिप-टिप बरसा पानी के गाने पर रोमांटिक डांस करते हैं। देखें Video-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas Raju Uppalapati (@prabhas_raju_fann) on

शो में प्रभास ने कहा कुछ ऐसा कि कपिल का हुआ ब्लड प्रेशर लो!

शो में कपिल, प्रभास से पूछते हैं कि आपकी फिल्म साहो का कितना बजट है जिसके बाद प्रभास कहते है 350 करोड़। ये सुनकर कपिल और अर्चना के साथ वहां मौजूद सभी दर्शक भी चौंक जाते हैं। इसके बाद कपिल अपने क्रू मेंबर से कहते हैं, कोई चाय लेकर आना मेरा बीपी लो हो रहा है। 

कपिल की ये बात सुनकर श्रद्धा और प्रभास दोनों जोर से हंसने लगते हैं। 

कपिल ने प्रभास से पूछा- आप 1 दिन के लिए PM बने तो क्या करेंगे? जानें एक्टर का जवाब...

कपिल ने प्रभास से पूछा, अगर आप एक दिन के लिए पीएम बने तो आप क्या करोगे? जिसके जवाब में प्रभास ने कहा, मैं इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद करा दूंगा। प्रभास का जवाब सुनकर सभी जोर से हंसने लगे क्योंकि कपिल भी उस समय प्रभास का इंटरव्यू ले रहे थे। 

इसके बाद कपिल ने श्रद्धा से पूछा, श्रद्धा हमने आपके बारे में एक अफवाह सुनी है कि किसी भी फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले आपका पेट खराब हो जाता है? तो श्रद्धा कहती हैं, हां ये सच है। जिसके बाद कपिल तुरंत कहते हैं, अच्छा श्रद्धा तभी तुम शो शुरू होने से पहले 3 बार वॉशरूम गई थीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें