DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कोरोना मरीजों के लिए दान किया गया प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ का पूरा सेट, कीमत करीब 6 करोड़

मनोरंजनकोरोना मरीजों के लिए दान किया गया प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ का पूरा सेट, कीमत करीब 6 करोड़

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Tue, 11 May 2021 10:13 AM
कोरोना मरीजों के लिए दान किया गया प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ का पूरा सेट, कीमत करीब 6 करोड़

देश में कोरोना की दूसरी लहर के साथ ही ऑक्सीजन सिलेंडर्स, बेड्स और दवाइयों की किल्लत देखी जा रही है। इस मुश्किल घड़ी में कई सितारे मदद के लिए आगे आए हैं और अपने-अपने स्तर पर मरीजों को राहत पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। अब प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘राधे श्याम’ के मेकर्स ने मदद का एलान किया है।

फिल्म के लिए बनाया था सेट 
रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने हैदराबाद में बने फिल्म के सेट की पूरी प्रॉपर्टी को एक निजी अस्पताल को दान कर दिया है। इसकी कीमत छह करोड़ बताई जा रही है। दरअसल फिल्म में इटली के एक अस्पताल को दिखाने के लिए सेट बनाया गया था। जिसमें 50 बेड्स, निजी सुरक्षा उपकरण, स्वास्थ्य उपकरण स्टैंड्स, स्ट्रेचर्स और ऑक्सीजन सिलेंडर्स शामिल थे। मेकर्स ने इसे एक निजी अस्पताल को दान कर दिया है।  

बेड्स की समस्या से जूझ रहा था अस्पताल
फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर रविंदर रेड्डी ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया कि वो एक निजी अस्पताल के सीईओ से मिल थे जिसके बाद ये विचार आया। सीईओ ने कहा था कि उनके पास बेड्स नहीं है और वो सभी इस वक्त बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। रविंदर ने बताया कि प्रभास और ‘राधे श्याम’ की पूरी यूनिट इस फैसले से काफी खुश है कि अस्पताल सेट और अन्य उपकरणों से कोविड 19 के मरीजों को मदद मिलेगी।

प्रशंसकों की प्रतिक्रिया 
‘राधे श्याम’ के मेकर्स के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

देखें ट्वीट्स-
 
 

संबंधित खबरें