Hindi NewsEntertainment NewsPrabhas action avatar in the new poster of Salaar and announces release date - Entertainment News India

Salaar के नए पोस्टर में प्रभास का एक्शन अवतार, फिल्म की रिलीज डेट भी आई सामने

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रभास के फैन्स को तोहफा मिला है। फिल्म सालार का नया पोस्टर रिलीज किया गया। इसके साथ ही रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म में प्रभास एक्शन अवतार में हैं।

Salaar के नए पोस्टर में प्रभास का एक्शन अवतार, फिल्म की रिलीज डेट भी आई सामने
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 15 Aug 2022 04:07 PM
हमें फॉलो करें

‘बाहुबली’ फेम अभिनेता प्रभास (Prabhas) की आने वाली फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर पिछले कुछ समय से जबरदस्त बज बना हुआ है। इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) हैं जिन्होंने इससे पहले ‘केजीएफ चैप्टर 2’ बनाई है। बॉक्स ऑफिस पर ‘केजीएफ चैप्टर 2‘ सुपरहिट रही थी। अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मेकर्स ने प्रभास के फैन्स को तोहफा दिया। फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया। इसके साथ ही रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म में प्रभास का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा।

रिलीज डेट आई सामने


पोस्टर में प्रभास दो तलवारों को अपने हाथों से पकड़कर खड़े हैं और वो जमीन की ओर देख रहे हैं। उनके बैकग्राउंड में लाशें पड़ी हैं। प्रभास ने पोस्टर को शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है- ‘#TheEraOfSalaarBegins. आपसे सिनेमाघरों में मिलते हैं, 28 सितंबर 2023 को। #Salaar.’

कौन-कौन से कलाकार


फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन लीड रोल में हैं। पहली बार पर्दे पर दोनों की जोड़ी एक साथ दिखेगी। उनके अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रिया रेड्डी, जगपति  बापू और ईश्वरी राव भी महत्वपूर्ण रोल में होंगे। 

सेट से तस्वीर हुई थी लीक


अप्रैल में ‘सालार‘ के सेट से प्रभास की फोटोज लीक हुई थीं जिसमें वो सिगरेट पीते नजर आए थे। तस्वीर देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए। फिल्म को हिंदी में भी डब किया जाएगा जिसे अनिल थडानी प्रेजेंट करेंगे। ‘केजीएफ चैप्टर ‘2 के प्रमोशन के दौरान प्रशांत नील ने बताया था कि ‘सालार‘ की 30 फीसदी शूटिंग पूरी हो गई है। 

आने वाली फिल्में


‘सालार‘ के अलावा प्रभास के पास फिल्म ‘प्रोजेक्ट के‘ है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन हैं। निर्देशक ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष‘ में भी प्रभास दिखेंगे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें