Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Poulomi Das and Harsh Nagar Karthik Purnima Show Karthik Purnima Off Air after lockdown

लॉकडाउन से प्रभावित हुआ पौलोमी दास और हर्ष नागर शो 'कार्तिक पूर्णिमा', जल्द ही होगा बंद

‘कार्तिक पूर्णिमा’ शो की कहानी बिलकुल अनोखी है।  स्टार भारत पर फरवरी में शुरू हुई पूर्णिमा की कहानी अब खत्म होने वाली है। खबरों की मानें तो लॉकडाउन के बाद यह शो बंद हो जाएगा।...

लॉकडाउन से प्रभावित हुआ पौलोमी दास और हर्ष नागर शो 'कार्तिक पूर्णिमा', जल्द ही होगा बंद
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 29 May 2020 10:57 AM
हमें फॉलो करें

‘कार्तिक पूर्णिमा’ शो की कहानी बिलकुल अनोखी है।  स्टार भारत पर फरवरी में शुरू हुई पूर्णिमा की कहानी अब खत्म होने वाली है। खबरों की मानें तो लॉकडाउन के बाद यह शो बंद हो जाएगा। स्पॉटबॉय के मुताबिक इस शो पर लॉकडाउन का असर ऐसा पड़ा कि शो खत्म करने का मेकर्स ने ठान लिया है। हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट इस बारें में सामने नहीं आई है। जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन के चलते अब तक टीवी के कई बड़े शो ऑफ़ एयर हो चुके हैं, जिसमें नागिन 4, बेहद 2, पटियाला बेब्स, इशारों इशारों में, दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ, दिल जैसे धड़के धड़कने दो हैं सीरियल शामिल हैं।

‘कार्तिक पूर्णिमा’ शो पौलोमी दास और हर्ष नागर मुख्य भूमिका में है। दर्शकों को इस शो की कहानी बेदह पसंद आती है। शो के करेंट ट्रैक में कार्तिक, पूर्णिमा को एक कॉफी डेट पर ले जाते हैं जहाँ वह उनसे पूछते हैं कि वह किस तरह के लड़के से शादी करना चाहती हैं। इसपर पूर्णिमा उनसे कहती हैं कि वह ऐसे लड़के की तलाश में हैं जो हमेशा दूसरों की मदद के लिए तत्पर हो। ऐसे में अचानक वह विकी को एक गुरुद्वारे में लोगों की मदद करते देखती हैं इस दौरान वह कार्तिक से वह वाकया भी साँझा करती हैं जब विकी ने पूर्णिमा की जान बचाए थी।

शो के आनेवाले ट्रैक में दर्शकों को जल्द ही एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला था, जिसमें पूर्णिमा के पिता कुलदीप, विकी द्वारा पूर्णिमा की गुंडों से जान बचाने वाली कहानी सुनकर पूर्णिमा और विकी का रिश्ता तय कर करने वाले थे। वहीं दूसरी तरफ विकी, बिना और नानी द्वारा रचाया गया एक षड्यंत्र किया गया था। हालांकि अब शो बंद होने वाला है तो ये कहानी भी यही खत्म हो जाएगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें