DA Image
9 अप्रैल, 2021|3:30|IST

अगली स्टोरी

'बिग बॉस 14' खत्म होने के बाद अली गोनी ने जैस्मिन भसीन संग शेयर की फोटो, कहा- यह प्यार की जीत है

टीवी का पॉप्युलर शो बिग बॉस 14 खत्म हो चुका है लेकिन अली गोनी और जैस्मिन भसीन रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अली गोनी ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने जैस्मिन भसीन के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने फैन्स को शुक्रिया कहा। बिग बॉस में अली और जैस्मिन एक-दूसरे के काफी क्लोज हो गए थे।

अली गोनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैस्मिन भसीन के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''अपने लिए तो जीते हैं सभी इस जहां में, है जिंदगी का मकसद दूसरों के काम आना। आप लोगों के प्यार के लिए बहुत -बहुत धन्यवाद। हम सभी विनर्स हैं। ये जीत है प्यार की, इज्जत की।''

अली के इस पोस्ट पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ''अल्लाह आप दोनों को हमेशा साथ और खुश रखे।'' दूसरे फैन ने लिखा, ''अली भाई और जैस्मिन भाभी।'' इस तरह फैन्स कपल पर प्यार लुटा रहे हैं।  जैस्मीन और अली बिग बॉस 14 के पहले से अच्छे दोस्त थे लेकिन शो में आने के बाद दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई। शो में अली और जैस्मिन ने एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर की थीं। अब दोनों शादी करने का प्लान बना रहे हैं।

टूटते-टूटते बिग बॉस ने कैसे बचा ली रुबीना और अभिनव की शादी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इस समय अली अपने होमटाउन जम्मू में जैस्मिन के साथ हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में अली ने कहा, ''मैंने जैस्मिन को प्रोत्साहित करने के लिए शो में एंटर किया था। शो के दौरान मैंने अहसास किया कि वह मेरे लिए हैं। मुझे उनके साथ टाइम स्पेंड करना और डेट पर जाना पसंद है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो मैं उनके साथ शादी करूंगा। इंशाल्लाह।''

Mumbai Saga Teaser: जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के बीच होगी भिड़ंत, सामने आया टीजर

इससे पहले एक इंटरव्यू में अली गोनी ने कहा था कि जैस्मीन भसीन संग मैं पहले डेट पर जाना चाहूंगा। अब क्योंकि शो खत्म हो चुका है तो मैं अपने और जैस्मीन के बारे में तसल्ली से सोच सकता हूं। मैं उसके लिए बेस्ट चाहता हूं। मैं किसी भी तरह की जल्दबाजी में नहीं हूं और मैं एक-एक करके चीजें करना चाहता हूं। अगर जरूरत पड़ी तो मैं जैस्मीन भसीन के पैरेंट्स को शादी के लिए तैयार करने को लेकर कुछ भी करूंगा।

अली गोनी आगे कहते हैं कि मैं जैस्मीन को सपोर्ट करने के लिए शो में गया था। शो के दौरान ही मुझे अहसास हुआ कि जैस्मीन ही मेरे लिए वह लड़की है, जिसके साथ मैं पूरी जिंदगी बिताना चाहता हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Post Bigg Boss 14 Aly Goni drops first photo with Jasmin Bhasin JasLy fans shower love