Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़porn video case accused yash thakur claimed raj kundra gave 25 lakh rs bribe to avoid arrest - Entertainment News India

राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए चली थी ये चाल? पोर्न फिल्म केस आरोपी का सनसनीखेज दावा

पोर्न वीडियो केस में फंसे राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस केस के एक वॉन्टेड आरोपी का दावा है कि राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के अफसरों को 25 लाख...

Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 22 July 2021 12:53 PM
हमें फॉलो करें

पोर्न वीडियो केस में फंसे राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस केस के एक वॉन्टेड आरोपी का दावा है कि राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के अफसरों को 25 लाख रुपये घूस दी थी। आरोपी का नाम अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर है। इस आरोपी ने राज और पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।


फरार आरोपी ने किया था ACB को मेल

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं। इस बीच रिपोर्ट्स हैं कि गिरफ्तारी से बचने के लिए राज कुंद्रा ने क्राइम ब्रांच को घूस दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोर्न वीडियो मामले में फरार आरोपी अरविंद श्रीवास्तव ने ऐंटी करप्शन ब्यूरो को मेल करके इस बारे में शिकायत की थी। वहीं ऐंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, एसीबी महाराष्ट्र को पोर्नोग्राफी केस के आरोपी यश ठाकुर की तरफ से 4 ई-मेल मिले थे। जिनमें उन्होंने आरोप लगाया था कि शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 25 लाख रुपये घूस दी है। आरोप था कि यश ठाकुर से गिरफ्तार न करने के बदले इतनी ही रकम मांगी गई है। अरेस्ट होने से बचने के लिए उनसे और राज कुंद्रा से घूस मांगने का आरोप स्पष्ट नहीं था इसलिए ये मेल आगे के ऐक्शन के लिए मुंबई पुलिस को फॉरवर्ड कर दिए गए थे।

 


जांच शुरू होने के बाद मार्च में की थी शिकायत

इस मामले की जांच फरवरी में शुरू हुई। इसके बाद मार्च में अरविंद श्रीवास्ताव उर्फ यश ठाकुर का नाम इस रैकेट के सरगना के रूप में सामने आया। बताया जा रहा है कि मार्च में ही उसने ACB को मेल कर आरोप लगाया था कि इस केस में अरेस्ट होने से बचने के लिए राज कुंद्रा ने मुंबई क्राइम ब्रांच को 25 लाख रुपये घूस दी थी। वहीं यश ठाकुर से भी पैसे मांगे जा रहे हैं। केस की जांच फरवरी में शुरू हुई थी लेकिन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी 19 जुलाई को हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में अब तक 11 लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें