DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › पोर्न रैकेट केस में गहना वशिष्ठ को बड़ी राहत, अरेस्ट पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये आदेश
मनोरंजन

पोर्न रैकेट केस में गहना वशिष्ठ को बड़ी राहत, अरेस्ट पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये आदेश

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 22 Sep 2021 07:48 PM
पोर्न रैकेट केस में गहना वशिष्ठ को बड़ी राहत, अरेस्ट पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये आदेश

पोर्न रैकेट केस में एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ पर जांच चल रही है। इस बीच एक्ट्रेस को बुधवार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। SC ने इस केस में एक्ट्रेस को गिरफ्तारी से सुरक्षा देदी है। कोर्ट के आदेश के मुताबिक गहना के खिलाफ दर्ज की गई तीसरी FIR के आधार पर उनकी गिरफ्तारी नहीं होगी। लेकिन इसके साथ ही एक्ट्रेस को ये भी आदेश दिया गया है कि जांच की प्रक्रिया में एक्ट्रेस को जरूरत पड़ने पर पूरी तरह सहयोग देना पड़ेगा।

क्या है पूरा मामला

जस्टिस संजय किशन कौल और बीआर गवई की बेंच ने आदेश दिया है कि पहले दो केसेस में गहना के खिलाफ दर्ज हुईं FIR पेंडिंग हैं, वो 133 दिनों की कस्टडी में भी रह चुकी हैं। महाराष्ट्र पुलिस द्वारा प्रोब की गई एक FIR में बिजनेसमैन राज कुंद्रा का नाम था। पुलिस ने पहले वशिष्ठ को तीन प्रोड्यूसर्स के साथ पोर्नोग्राफिक फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। कथित तौर पर ये फिल्म कुंद्रा के मोबाइल एप्लीकेशन पर रिलीज की जाती थीं।

कोर्ट ने दिया आदेश

बता दें कि कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। कोर्ट ने कहा- 'मुख्य आरोप पहले ही बेल पर बाहर हो चुका है'। महाराष्ट्र सरकार को लेकर वशिष्ठ की याचिका पर नोटिस जारी करते हुए कोर्ट ने आदेश दिया है कि 'याचिकाकर्ता (गहना वशिष्ठ) की गिरफ्तारी नहीं होगी लेकिन वो जांच में सहयोग करेंगी'।
 

संबंधित खबरें