Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pop Kaun teaser ananya panday fun Starring Chunky Panday Rajpal Yadav Jamie Lever Kunal Kemmu Nupur Sanon Johnny Lever Saurabh Shukla Disney Plus Hotstar - Entertainment News India

Pop Kaun: राजपाल यादव से चंकी बोले- 'मैं तो सिर्फ अनन्या का बाप हूं, आप तो कॉमडी के बाप हो..'

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जल्दी ही वेब सीरीज 'पॉप कौन'(Pop Kaun) रिलीज होने वाली है। शो के अभी तक के टीजर्स काफी मजेदार हैं जो दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब दिख रहे हैं। इस बीच नया प्रोमो सामने आया।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 3 March 2023 01:38 PM
हमें फॉलो करें

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जल्दी ही वेब सीरीज 'पॉप कौन'(Pop Kaun) रिलीज होने वाली है। शो के अभी तक के टीजर्स काफी मजेदार हैं जो दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब दिख रहे हैं। बीते दिन जॉनी लीवर और सौरभ मिश्रा का एक वीडियो सामने आया था, जिस में वो दोनों पठान से शाहरुख खान और सलमान खान का स्पूफ करते दिख रहे थे और कॉमेडी की बात कर रहे थे। वहीं अब इसका एक दूसरा प्रोमो सामने आया है, जिस में पूरी कास्ट दिख रही है और खूब मस्ती मजाक का माहौल दिख रहा है।

कैसा है 'पॉप कौन' का दूसरा प्रोमो वीडियो...
'पॉप कौन' के इस प्रोमो की शुरुआत होती है, जहां राजपाल यादव अपना टेक देते हैं, जिसके बाद चंकी पांडे कहते हैं- 'मैं तो सिर्फ अनन्या का बाप हूं, आप तो कॉमडी के बाप हो...।' इस पर राजपाल यादव कहते हैं- 'अरे क्या बात कर रहे हो आप चंकी भाई, मैं तो सिर्फ पात्र हूं, कॉमेडी का छात्र हूं। कॉमेडी के असली बाप तो हैं सौरभ भाई।' ऐसे धीरे धीरे सभी किरदार सामने आते हैं और आखिर में कुणाल खेमू दिखते हैं जो परेशान दिखते हैं कि आखिरकौन सीरीज में उनका बाप कौन है?

 

क्या है कहानी और प्रमुख किरदार
बता दें कि ये कहानी कुणाल खेमू के कैरेक्टर के इर्द गिर्द घूमती है, जो बचपन से ही इस ताव में रहते है कि पता है तुझे मेरा बाप कौन है। लेकिन एक दिन उसे पता लगता है कि जिसे वो अपना बाप मानता था, वो उसका बाप है ही नहीं। इसके बाद वो अपने बाप की खोज में जुट जाता है और ये सफर कॉमेडी से भरपूर होता है। बात सीरीज की कास्ट की करें तो इस में चंकी पांडे, कुणाल खेमू, जेमी लीवर, नुपुर सेनन, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, सौरभ शुक्ला प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। वहीं इसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें