DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › पति सैम बॉम्बे संग शादी खत्म करना चाहती हैं पूनम पांडे, बोलीं- उसने मुझे जानवरों की तरह पीटा
मनोरंजन

पति सैम बॉम्बे संग शादी खत्म करना चाहती हैं पूनम पांडे, बोलीं- उसने मुझे जानवरों की तरह पीटा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Thu, 24 Sep 2020 11:06 AM
पति सैम बॉम्बे संग शादी खत्म करना चाहती हैं पूनम पांडे, बोलीं- उसने मुझे जानवरों की तरह पीटा

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। पूनम ने कहा है कि सैम के साथ उनका रिश्ता सही नहीं रहा, लेकिन उन्हें उम्मीद थी कि शादी करने से चीजें बदल जाएंगी। मगर ऐसा नहीं हो हुआ। अब पूनम ने सैम के पास कभी नहीं लौटने का फैसला किया है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में पूनम पांडे ने बताया कि गोवा में क्या हुआ था। उन्होंने कहा, 'सैम और मेरे बीच बहस हुई थी। जिसके बाद उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया। उसने मेरा गला दबाने की कोशिश की, ऐसा लगा कि मैं मरने वाली हूं। उसने मेरे चेहरे में पंच मारा। मेरे बालों को खींचा और बेड के कोने पर मेरे सिर को पटक दिया। उसने मेरे साथ मारपीट की। किसी तरह मैं उसके चंगुल से आजाद हुई। इसके बाद होटल स्टाफ ने पुलिस को कॉल किया, जो उसे गिरफ्तार कर ले गई।'

तो क्या बेटी मीशा ने खींची ये खूबसूरत तस्वीर? शेयर किए बिना रह नहीं पाईं मीरा राजपूत

पूनम ने कहा कि वह सैम के साथ अपनी इस शादी को खत्म करने चाहती हैं। उन्होंने कहा, 'मैं उस इंसान के बाद वापस नहीं जाना चाहती हूं, जिसने मुझे जानवरों की तरह पीटा। उसने यह भी नहीं सोचा कि इसका परिणाम क्या होगा। मैं बहुत झेल चुकी हूं। मैं इस तरह के रिश्ते में रहने के बजाय सिंगल रहना पसंद करूंगी। मैंने इस शादी को खत्म करने का फैसला किया। यह आगे बढ़ने का समय है।' 

बता दें कि पूनम पांडे ने पति सैम पर मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, सैम बॉम्बे को गोवा की एक अदालत ने सशर्त जमानत दे दी है। इस मामले में एक अधिकारी ने कहा कि न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी शानूर ऑदी ने सैम को 20 हजार रुपये के मुचलके पर मंगलवार शाम को जमानत दे दी है। अदालत ने सैम को निर्देश दिया है कि वह बुधवार से चार दिन तक कनाकोना थाने में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे और गवाहों को प्रभावित नहीं करें। 

Bigg Boss 14: शो में एंट्री को लेकर कविता कौशिक ने दिया रिएक्शन, बताई सच्चाई

अधिकारी ने बताया कि पूनम ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके पति ने उनसे मारपीट और छेड़छाड़ की। गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी। यह घटना दक्षिणी गोवा के कनाकोना गांव में हुई थी, जहां पूनम पति सैम के साथ एक फिल्म की शूटिंग आई हुई थीं।

संबंधित खबरें