फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनपपराजी को पोज दे रही थीं पूनम पांडे, क्रॉप टॉप खिसकने से हुआ Oops Moment

पपराजी को पोज दे रही थीं पूनम पांडे, क्रॉप टॉप खिसकने से हुआ Oops Moment

पूनम पांडे शनिवार को स्पॉट की गईं जहां फैन्स ने उन्हें घेर लिया और सेल्फी लेने लगे। इस दौरान पूनम पपराजी को पोज दे रही थीं। उन्होंने क्राप टॉप पहना हुआ था तभी उनके साथ ऊप्स मोमेंट हुआ।

पपराजी को पोज दे रही थीं पूनम पांडे, क्रॉप टॉप खिसकने से हुआ Oops Moment
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 25 Jun 2022 08:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रियलिटी शो लॉकअप में हिस्सा लेने के बाद से पूनम पांडे के खूब चर्चे हैं। उन्हें अक्सर पपराजी स्पॉट कर लेते हैं। अपनी बोल्डनेस की वजह से पहचानी जाने वालीं पूनम पांडे का पोज देने का अंदाज भी अलग है। उनकी तस्वीरें और वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं। शनिवार को उन्हें पपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया। इस दौरान उन्होंने ब्रालेस क्रॉप टॉप पहना था। साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर का पैंट कैरी किया। पूनम अपनी कार के पास खड़े होकर पोज देती हैं तभी उनके साथ ऊप्स मोमेंट हो जाता है और उनका क्रॉप टॉप ऊपर उठ जाता है।

करीब आने लगा शख्स
 

पूनम पांडे जैसे ही अपनी कार के पास खड़ी होती हैं उनके कई फैन्स उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आते हैं। एक शख्स उनके ज्यादा ही करीब आने लगता है तो वहां मौजूद लोग उसे दूर रहने के लिए कहते हैं। इसके बाद पूनम कार में बैठ जाती हैं।

पोज देने से किया मना

 

पूनम का सिग्नेचर स्टाइल है। वह जीभ निकालकर इरॉटिक अंदाज में पोज देती हैं। पपराजी ने जब उनसे उनके स्टाइल में पोज देने के लिए कहा तो वह कहती हैं उनके पास जीभ नहीं है। पपराजी के कई बार रिक्वेस्ट करने के बाद भी पूनम अपना पोज नहीं देती हैं और वहां से चली जाती हैं। वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।
 

लॉकअप में काम आई थी ट्रिक

 

लॉकअप  में रहते हुए भी पूनम पांडे ने शो मे खूब ग्लैमर का तड़का लगाया। जब वह नॉमिनेशन में आई थीं तो उन्होंने फैन्स से वादा किया कि अगर वह सुरक्षित हो गईं तो टॉपलेस हो जाएंगी। उस हफ्ते पूनम को ढेर सारे वोट्स मिले थे। 

epaper