DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › राज कुंद्रा पर पूनम पांडे का एक और बड़ा आरोप- दी धमकियां, लीक कर दी प्राइवेट चीजें और फोन नंबर
मनोरंजन

राज कुंद्रा पर पूनम पांडे का एक और बड़ा आरोप- दी धमकियां, लीक कर दी प्राइवेट चीजें और फोन नंबर

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 28 Jul 2021 04:28 PM
राज कुंद्रा पर पूनम पांडे का एक और बड़ा आरोप- दी धमकियां, लीक कर दी प्राइवेट चीजें और फोन नंबर

पोर्नोग्राफी से जुड़े केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस तो इस केस में जांच कर ही रही है, वहीं, इस बीच पूरे मामले पर राज कुंद्रा पर कोर्ट केस कर चुकीं एक्ट्रेस पूनम पांडे ने लेटेस्ट इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें उन्होंने एक बार फिर से राज पर कई और शॉकिंग आरोप लगाए हैं। पूनम ने बताया कि उन्हें किस तरह धमकाया गया और उनका फोन नंबर लीक कर दिया गया। अपने साथ हुई घटना के अलावा पूनम पोर्न और इरॉटिका में अंतर के बारे में बात करती नजर आईं।

कॉन्ट्रैक्ट को लेकर मिली थी धमकी

पूनम पांडे पहले भी इस मामले पर इंटरव्यूज में बात कर चुकी हैं, वहीं अब उन्होंने पिंकविला से बातचीत में एक और बड़ा दावा कर दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान पूनम ने बताया कि 2019 में कोर्ट केस करने से पहले उनके पास राज कुंद्रा और उनकी टीम की तरफ से धमकी आई थी। जिसमें एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कहा जा रहा है, पूनम के मुताबिक उन्हें धमकाया गया कि अगर उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया तो उनका फोन नंबर लीक कर दिया जाएगा। पूनम ने कहा- 'उन्होंने वाकई मेरा फोन नंबर लीक कर दिया। वो मेरे लिए ऐसा दौर था जिससे किसी लड़की को नहीं गुजरना चाहिए। मैं इससे भाग रही थी, उस वक्त मुझे एक अटैक जैसे कई धमकी भरे कॉल आते थे'।

प्राइवेट चीजें भी हुईं लीक

पूनम पांडे ने आगे बताया कि जब उन्होंने राज कुंद्रा और उनकी टीम के खिलाफ केस फाइल किया था तो उन्हें किसी का सपोर्ट नहीं मिला। उन्हें कोर्ट और पुलिस से मदद मांगी लेकिन ये केस आज कर कोर्ट में है। उनका मानना है कि उनके केस के बाद ही एक्शन ले लिया जाता तो कई लड़कियों का शोषण होने से बचाया जा सकता था। पूनम कहती हैं कि जब उनका फोन नंबर लीक किया गया तो उन्हें बीसियों हजार कॉल आते थे वो कोरोना के दौर से पहले से ही अपने चेहरे को पूरी तरह कवर करके ही बाहर निकल पाती थीं। पूनम ने ये भी बताया कि उनके फोन नंबर के साथ-साथ कई प्राइवेट चीजें भी लीक की गई थीं।

पोर्न और इरॉटिका पर बोलीं

इसके अलावा इस इंटरव्यू में पूनम पांडे ने पोर्न और इरॉटिका में अंतर बताते हुए एमएफ हुसैन की पेंटिग्स और कामसूत्र का उदाहरण दिया। उन्होंने लोगों से गुजारिश की है कि पोर्न को इरॉटिका से कंफ्यूज मत करें।
 

संबंधित खबरें