Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Poonam Pandey enjoying mumbai rain wearing a raincoat users said Urfi Javed 2 0

रेनकोट पहनकर बारिश में एंजॉय करने निकलीं पूनम पांडे, यूजर्स बोले- ‘उर्फी जावेद 2.0’

रियलिटी शो लॉकअप में हिस्सा लेने के बाद से पूनम पांडे को अक्सर कहीं ना कहीं स्पॉट की जाती हैं। इस बीच मंगलवार को पूनम पांडे को पपराजी ने स्पॉट किया वह मुंबई की बारिश में भुट्टा खाने निकलीं।

लाइव हिंदुस्तान मुंबईTue, 5 July 2022 09:57 PM
हमें फॉलो करें

रियलिटी शो लॉकअप में हिस्सा लेने के बाद से पूनम पांडे को अक्सर कहीं ना कहीं स्पॉट की जाती हैं। बोल्ड पूनम पांडे का पोज देने का अपना अंदाज है जो कि उनकी पहचान बन चुका है। मुंबई में इन दिनों भारी बारिश हो रही है। कई सितारों को बारिश से बचते हुए सेट पर जाते हुए देखा गया। इस बीच मंगलवार को पूनम पांडे को पपराजी ने स्पॉट किया वह मुंबई की बारिश में भुट्टा खाने निकलीं। पूनम ने शॉर्ट ड्रेस के ऊपर रेनकोट पहनी हुई थी।

बारिश में खाया भुट्टा


पूनम पांडे ने ऑरेज कलर की ड्रेस कैरी की। वह भुट्टे के एक ठेले के पास आकर रुकती हैं। वह भुट्टा खा रही होती हैं तभी कुछ बच्चे उनके साथ आकर फोटो लेते हैं। पूनम सभी के साथ फोटो खिंचावाती हैं। पूनम के इस वीडियो पर यूजर्स उनकी तुलना उर्फी जावेद से करने लगे।

यूजर्स के कमेंट्स


वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये कैसा रेनकोट है। बाल नहीं भीगेंगे क्या?' एक यूजर लिखते हैं, 'उर्फी जावेद 2.0.' तो एक अन्य ने कहा, 'उर्फी से तो अच्छी ही है।' एक अन्य ने कहा, 'प्लास्टिक बैन है।' 
 

बिग बॉस ओटीटी के लिए किया गया अप्रोच


लॉकअप में पूनम पांडे ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। जहां उनकी बोल्ड अदाएं भी देखने को मिली। हालांकि पूनम फाइनलिस्ट नहीं बन पाई थीं। अब खबरें हैं कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी के लिए अप्रोच किया गया है। अगर ऐसा होता है तो दर्शक एक बार फिर से पूनम को ओटीटी पर देख पाएंगे। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें