DA Image
1 नवंबर, 2020|6:56|IST

अगली स्टोरी

उर्मिला मातोंडकर के सपोर्ट में आईं पूजा भट्ट, कहा- आप लेजेंड हैं, रंगीला फिल्म देखना हम सबके लिए एक ट्रीट थी

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर के बीच जुबानी जंग छिड़ी है। उर्मिला मातोंड़कर ने कंगना रनौत के फिल्म इंडस्ट्री पर ड्रग्स कल्चर वाले बयान पर कहा था कि कंगना बेवजह विक्टिम और महिला कार्ड खेल रही हैं। उन्हें अगर ड्रग्स को लेकर लड़ाई करनी है तो उन्हें अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से शुरुआत करनी होगी। इसके बाद कंगना रनौत ने उर्मिला को उनके इस बयान पर ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कह डाला। कंगना रनौत के इस स्टेटमेंट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने आपत्ति जताई। उर्मिला मातोंडकर का सपोर्ट करते हुए कंगना पर धावा बोला। हाल ही में फिल्ममेकर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट उर्मिला मातोंडकर के सपोर्ट में उतरीं। 

उर्मिला मातोंडकर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई शानदार फिल्में कीं। इसमें रंगीला, सत्या, एक हसीना थी और कई फिल्में शामिल रहीं। उनकी एक्टिंग स्किल्स काबिले-तारीफ रही। पूजा भट्ट ने उर्मिला के पक्ष में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘उर्मिला मातोंडकर आप एक लेजेंड हैं। रंगीला फिल्म देखना हम सभी के लिए एक ट्रीट थी, इमोशनली भी और विजुअली भी। आपने सभी एक्ट्रेस के लिए एक बार सेट किया। हम सभी लोग, को-स्टार्स और पूरी जेनेरशन जो फिल्में देखना पसंद करती है आपकी शानदार एक्टिंग स्किल्स की कायल है। सेंशुएलिटी और गरिमा, दोनों ही की आप मूरत हैं। रिस्पेक्ट।’

सॉफ्ट पॉर्न स्टार वाले कॉमेंट पर उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को घेरा, कहा- क्या तुम्हें लगातार यही कहना है कि मैं तो विक्टिम हूं?

अंकिता लोखंडे के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा- पापा, जल्द ठीक हो जाइए

इससे पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स कल्चर पर ट्वीट करते हुए पूजा भट्ट ने लिखा था कि क्या समाज के अंतिम हाशिए पर रहने वाले लोगों की कोई परवाह करता है। जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं ताकि उनकी लाइफ का दुख दूर हो जाए? वह अपने सपनों को पाने के लिए बहुत ही टूटे हुए होते हैं और गरीबी और दुखों के बीच इन सब चीजों का इस्तेमाल करने लगते हैं? क्या कोई इनका जीवन सुधारने में दिलचस्पी रखता है? पूजा भट्ट की इस पोस्ट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग पूजा भट्ट के समर्थन में बात लिख रहे हैं तो कुछ ने उनकी बात का विरोध किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pooja Bhatt: Support: Urmila Matondkar: Says You Are A Legend Rangeela Film: Was A Treat For All Of Us: