DA Image
19 अप्रैल, 2021|4:35|IST

अगली स्टोरी

पूजा भट्ट के सामने आई थी एक ऐसी चुनौती कि जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट का कहना है कि घर में उनके और सभी के लिए चीजें एक बराबर रहीं। कभी जेंडर किसी तीज में सामने नहीं आया। जब उन्होंने फिल्मी इंडस्ट्री में कदम रखा तो उन्हें पता चला कि चीजें यहां आसान नहीं हैं। 

पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “मैं भाग्यशाली हूं कि एक ऐसे घर में पैदा हुई, जहां माता-पिता, बेटियों और लड़कों में कोई फर्क नहीं करते। मुझे कभी अहसास नहीं कराया कि मैं एक फीमेल हूं। मेरे अंदर कभी धारणाएं नहीं बनीं एक वर्ग या एक जेंडर को लेकर। यह चीजें तब मेरे सामने आईं, जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा और स्टार बनने के बाद जेंडर जैसी समस्याएं सामने आनी शुरू हुईं।”

पूजा भट्ट कहती हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में मुझे एक हिंदी फिल्म हीरोइन का पैटर्न फॉलो करना होता था। मैं यह सोचती थी कि मैं ऐसा क्यों करूं? इस तरह मेरे और कई मीडिया सेक्शन्स में अनबन हुई, लेकिन ज्यादातर लोगों ने मुझे अपनाया और अच्छा लिखा। जब मैंने अच्छा काम किया तो उसकी सराहना की, लेकिन कई लोगों ने मुझे बताया कि लड़की होने के नाते मुझे ये चीजें करनी होगी और करनी चाहिए। मैं भी जिद्द पर अड़ी रही और वही किया जो मैं करना चाहती थी। 

ट्रोलिंग का लगातार शिकार होने के बाद नेहा पेंडसे बोलीं- हमने इन पर ध्यान देना बंद कर दिया है

नन्हे मेहमान संग खेलती और आलू पराठे खाती नजर आईं शहनाज गिल, वीडियो वायरल

पूजा आगे रहती हैं कि जब मैं प्रोड्यूसर बनना चाहती थी तो मुझे तिरछी नजरों से देखा गया। उनका कहना था कि तुम्हारे पास यंग जेनेरेशन हैं देखने के लिए आदमियों को यह काम करने दो और फिल्में बनाने दो। लाइफ की इस स्टेज पर आकर कैमरा फेस करना बंद मत करो, लेकिन मैं अड़ी रही और वहीं किया जो करना चाहती थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pooja Bhatt: Says When I Became Star: Gender Problem: Began In Front Of Me: