Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pooja Bhatt: Reveals Mahesh Bhatt: Gave One Advice: Before Kiss: Scene: With Sanjay Dutt:

संजय दत्त संग लिपलॉक सीन करने से पहले पूजा भट्ट को महेश भट्ट ने दी थी यह सलाह, आप भी जानें

पहले किसिंग और लव-मेकिंग सीन्स को फिल्मों में गलत तरीके से लिया जाता था, लेकिन समय के साथ चीजें बदली हैं और बदल रही हैं। आज के समय में यह बिल्कुल साधारण चीजें हो चुकी हैं। 80 और 90 के दशक में कई...

Khushboo Vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 7 March 2021 01:12 PM
हमें फॉलो करें

पहले किसिंग और लव-मेकिंग सीन्स को फिल्मों में गलत तरीके से लिया जाता था, लेकिन समय के साथ चीजें बदली हैं और बदल रही हैं। आज के समय में यह बिल्कुल साधारण चीजें हो चुकी हैं। 80 और 90 के दशक में कई सेलिब्रिटी किस सीन को करने से कतराते थे और कई इसे करने से इनकार ही कर देते थे। कई सेलेब्स की ऑनस्क्रीन किस न करने की पॉलिसी थी, लेकिन महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट की ऐसी कोई पॉलिसी नहीं रही। पूजा भट्ट ने संजय दत्त के साथ फिल्म ’सड़क’ में लिपलॉक सीन दिया था। 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने उस सलाह के बारे में बताया जो उनके पिता महेश भट्ट ने संजय दत्त को किस करने से पहले उन्हें दी थी। पूजा कहती हैं कि संजय को मैं हमेशा से ही पसंद करती थी। मेरे लिए उनके साथ किस सीन करना एक बड़ा फैसला था। मेरे लिए वह एक आइकॉन की तरह थे। मैं 18 साल की थी, जब मैंने अपने आइकॉन को किस किया था। इसके पोस्टर्स आज भी मेरे रूम में हैं। मालूम हो कि महेश भट्ट ने ही फिल्म ‘सड़क’ का निर्देशन संभाला था। 

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में पूजा भट्ट ने कहा, “मुझे याद वह वक्त जब मेरे पापा मुझे साइड में लेकर गए और उस चीज के बारे में बताया जो मेरे साथ पूरी जिंदगी रही और रहने वाली थी। उन्होंने कहा कि पूजा अगर तुम्हें यह करना वल्गर लग रहा हो तो यह वल्गर ही दिखेगा। आपको किसिंग सीन और लव-मेकिंग सीन को बहुत सहजता, मासूमियत और गरिमा के साथ अप्रोच करना होगा, क्योंकि इसमें आपका इरादा कम्यूनिकेट होगा।”

पूजा ने कहा कि मासूमियत को हम सभी को अप्रोच करना चाहिए और यह पहली सीख है जो मैंने ‘सड़क’ के दौरान अपनी जिंदगी में कई-कई साल पहले सीखी थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें