DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'सड़क 2' के सेट पर पूजा भट्ट ने किया आलिया भट्ट का ग्रैंड वेलकम, फोटो हुई वायरल

sadak 2

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) लगभग 20 साल बाद फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) से निर्देशन में वापसी करने जा रहे हैं। उनकी यह फिल्म अगले साल मार्च के बजाय अब 10 जुलाई 2020 को रिलीज होगी। इसी बीत फिल्म को लेकर एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने एक पोस्ट के जरिए अपनी छोटी बहन आलिया भट्ट का स्वागत किया है। 

पूजा भट्ट अपनी पोस्ट में एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'आलिया इज इन द हाउस'। वैसे अगर आप पूजा भट्ट ने शेयर की हुई तस्वीर को गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि एक शीशे पर कागज चिपका हुआ है। इस कागज पर उपर की तरफ सड़क 2 लिखा है तो वहीँ उनके नीचे आलिया भट्ट का नाम लिखा हुआ दिखाई दे रहा हैं।

फिल्मों में काम करना कभी बंद नहीं करेंगे अनुपम खेर, खुद किया खुलासा

हिना ने प्रियंका चोपड़ा के लिए लिखा था नोट, अब देसी गर्ल ने कही ये बात

मालूम हो कि फिल्म 'सड़क 2' में आलिया भट्ट के अलावा पूजा भट्ट, संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार दमदार किरदार में दिखाई देंगे। ये फिल्म साल 1991 में आई फिल्म सड़क का सीक्वल होगी। 'सड़क' में लीड रोल में आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट और संजय दत्त दिखाई दिए थे।

आपको बता दें कि इससे पहले  खबर आई थी कि 'सड़क 2' पहले 25 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी।आईएएनएस के मुताबिक निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी देते हुए कहा है कि फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। 'सड़क 2', 'विशेष फिल्म्स' बैनर तले बनी है
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pooja bhatt has welcome for her sister alia bhatt on sadak 2 set