फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमेरे वक्त में वर्जिन होना जरूरी था लेकिन... पूजा बेदी ने बेटी की लव लाइफ पर दिया रिएक्शन

मेरे वक्त में वर्जिन होना जरूरी था लेकिन... पूजा बेदी ने बेटी की लव लाइफ पर दिया रिएक्शन

वक्त बदल गया है, एक्ट्रेस पूजा बेदी ने ये बात अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बखूबी बयां की है। एक वक्त पर वो स्टार रह चुकी हैं और अब वहीं उनकी बेटी अलाया भी उनकी राह पर निकल चुकी हैं। पूजा बेदी ने बेटी...

मेरे वक्त में वर्जिन होना जरूरी था लेकिन... पूजा बेदी ने बेटी की लव लाइफ पर दिया रिएक्शन
Utkarsha Srivastavaहिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 09 May 2021 08:26 PM
ऐप पर पढ़ें

वक्त बदल गया है, एक्ट्रेस पूजा बेदी ने ये बात अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बखूबी बयां की है। एक वक्त पर वो स्टार रह चुकी हैं और अब वहीं उनकी बेटी अलाया भी उनकी राह पर निकल चुकी हैं। पूजा बेदी ने बेटी अलाया की लव लाइफ पर खुलकर बातें की है। उन्होंने अलाया और ऐश्वर्य ठाकरे की डेटिंग की अफवाहों पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने बताया कि उनके वक्त में डेटिंग और आज के टाइम में कितना फर्क आ गया है। इस दौरान उन्होंने ये भी कह दिया कि उनके वक्त पर महिलाओं का कुवांरी और वर्जिन होना जरूरी था।

अलाया की डेटिंग पर दिया रिएक्शन

पूजा बेदी की बेटी अलाा फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। वहीं इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर कभी अपने बोल्ड अंदाज तो कभी अपने डांस वीडियो के वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में पूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बेटी के डेटिंग लाइफ से जुड़ी अफवाहों को लेकर बात करते हुए ना ही इन खबरों को कंफर्म किया है और ना ही इससे इनकार किया है। बल्कि उनका कहना है कि अब अलाया की पर्सनल लाइफ को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जाते रहेंगे।

मेरे वक्त में बॉयफ्रेंड-फ्री और वर्जिन होना...

पूजा ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा- 'मेरे वक्त में, चीजें अलग थीं! आपको बॉयफ्रेंड-फ्री, एक वर्जिन और बिना शादी के होना जरूरी था। लेकिन आज हर एक इंसान अपनी पर्सनल लाइफ के लिए खुद जिम्मेदार है'। उनका कहना है कि- 'करीना कपूर खान अपनी शादी में कितना अच्छा कर रही हैं। इसलिए मैं कहूंगी कि अब इंडस्ट्री में काफी बदलाव आ चुका है और ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि ऑडिएंस की मानसिकता बदली है। सोशल मीडिया का शुक्रिया'। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper