Hindi NewsEntertainment NewsPooja Batra: share new photo with husband Nawab Shah: from a Honeymoon: going viral on social media

पूजा बत्रा ने पति नवाब शाह के लिए लिखा ये कैप्शन, शेयर की नई तस्वीर

90 के दशक के हिट फिल्मों जैसे कि 'हसीना मान जाएगी', 'नायक' और 'विरासत' में अपने किरदारों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री पूजा बत्रा ने कथित तौर पर अभिनेता नवाब शाह से शादी कर...

पूजा बत्रा ने पति नवाब शाह के लिए लिखा ये कैप्शन, शेयर की नई तस्वीर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 13 July 2019 11:13 PM
हमें फॉलो करें

90 के दशक के हिट फिल्मों जैसे कि 'हसीना मान जाएगी', 'नायक' और 'विरासत' में अपने किरदारों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री पूजा बत्रा ने कथित तौर पर अभिनेता नवाब शाह से शादी कर ली हैं। हालांकि इन दोनों ने आधिकारिक तौर पर इन अफवाहों की पुष्टि नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर इनके द्वारा साझा की गई तस्वीरें और वीडियो इस बात की ओर इशारा करती है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से एक-दूसरे संग शादी कर ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on

एक्ट्रेस पूजा बत्रा और पति नवाब शाह दोनों ही इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। मीडिया खबरों की मानें तो दोनों ने जम्मू-कश्मीर में शादी की है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों विवाह के बंधन में बंध गए हैं और जल्द ही अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराने वाले हैं।

पूजा बत्रा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वे नवाब शाह के साथ नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि 'In your corner'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on

पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल ने इंस्टाग्राम पर नवाब संग अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इनमें से एक वीडियो में पूजा पारंपरिक लाल 'चूड़ा' पहनी नजर आ रही हैं जो 'डॉन 2' अभिनेता संग उनकी शादी की ओर इशारा कर रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें