Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pooja Banerjee Says That Cant Leave TV Field For B Grade Bollywood Films

बी ग्रेड फिल्म के लिए टीवी नहीं छोड़ सकती: पूजा बनर्जी

टीवी धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी के’ में निवेदिता बासु का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पूजा बनर्जी की फिल्मों में काम करने में काफी रुचि है। लेकिन उनका मानना है कि जब तक उन्हें कोई बेहतर...

Khushboo Vishnoi vishnoi श्रेया, नई दिल्लीSun, 23 Feb 2020 01:40 PM
हमें फॉलो करें

टीवी धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी के’ में निवेदिता बासु का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पूजा बनर्जी की फिल्मों में काम करने में काफी रुचि है। लेकिन उनका मानना है कि जब तक उन्हें कोई बेहतर किरदार नहीं मिलता तब तक वह इससे दूर रहेंगी। फिल्म, टीवी और वेब तीनों माध्यम में काम करने वाली अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने रियलिटी शो ‘रोडीज’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद से अब तक वह एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं। वह टीवी शो की तुलना में फिल्में करने में अधिक रुचि रखती हैं, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि बड़े पर्दे पर काम करने के लिए उन्हें अच्छी भूमिकाएं नहीं मिल रही हैं।

उनसे पूछा गया कि क्या फिल्मों में छोटा किरदार उनके लिए कोई मायने रखता है? इस पर उन्होंने कहा कि यह पर्याप्त होना चाहिए। पूजा कहती हैं, मुझे ऑफर मिलते रहते हैं। सच कहूं तो मैंने ‘लव के फंडे’ (2016) नाम की एक फिल्म की है, लेकिन मुझे लगता है कि बहुत से लोगों ने इसे नहीं देखा। मेरे लिए कहानी, निर्देशक, प्रोडक्शन हाउस और सह-अभिनेता ये सभी चीजें मायने रखती हैं। मैं बी ग्रेड फिल्म के लिए टीवी शो को नहीं छोड़ सकती।’

फिलहाल पूजा दो शो का हिस्सा हैं। वह एक टीवी शो और एक वेब शो कर रही हैं। ये दोनों शो एक ही प्रोडक्शन हाउस के हिस्से हैं। उनका कहना है कि एक ही प्रोडक्शन हाउस के साथ एक समय पर दो काम करना आसान है।

वेब शो के प्रस्ताव को लेकर पूजा कहती हैं, मैं वेब पर बहुत सारी चीजें देखती हूं। इस माध्यम पर काम करने में मेरी काफी दिलचस्पी थी। इसलिए जब इसका प्रस्ताव मेरे पास आया, तो मैं काफी उत्साहित थी। पहले सीजन (कहने को हमसफर है) को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब दूसरे सीजन को भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। यह शो मेरे लिए सीखने की एक प्रक्रिया ह कि कैसे यह माध्यम कार्य करता है।

पूजा किसी विशेष शैली पर काम करने के लिए उत्सुक है ं या एक सीमित किरदार निभा रही हैं? इस सवाल पर उन्होंने कहा,  मैं अपने विकल्पों को बांध कर नहीं रखना चाहती। वेब पर पहले से ही काफी कुछ नया हो रहा है। इसलिए मैं इसके साथ जाना चाहती हूं। ऐसे कई किरदार और कहानियां हैं, जिन्हें करने इच्छा  है। लेकिन मैं इनके बारे में अभी कुछ नहीं बता सकती। जब आपको कुछ ऐसी चीज मिलती है, जिसकी आपने कल्पना नहीं की थी, तो यह बहुत दिलचस्प होता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें