फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनPonniyin Selvan की स्पेशल स्क्रीनिंग में बेटी आराध्या संग पहुंची ऐश्वर्या राय

Ponniyin Selvan की स्पेशल स्क्रीनिंग में बेटी आराध्या संग पहुंची ऐश्वर्या राय

Ponniyin Selvan: बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही मणि रत्नम की फिन्म पोन्नियिन सेलवन स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। ऐश्वर्या राय इस स्क्रीनिंग के लिए बेटी आराध्या संग चेन्नई पहुंची।

Ponniyin Selvan की स्पेशल स्क्रीनिंग में बेटी आराध्या संग पहुंची ऐश्वर्या राय
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 03 Oct 2022 02:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Ponniyin Selvan Special Screening News: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)  की कमबैक फिल्म Ponniyin Selvan को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म को फैंस और क्रिटिक दोनों तरफ से ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म का फैन्स तो लुत्फ उठा ही रहे हैं साथ ही इस फिल्म में अहम किरदार अदा कर रहीं एश्वर्या राय ने भी फिल्म की बाकी स्टारकास्ट ने साथ ये फिल्म देखी। बता दें इस फिल्म की रिलीज के बाद डायरेक्टर मणि रत्नम ने इस फिल्म के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया। 

बेटी आराध्या संग ऐश्वर्या ने देखी Ponniyin Selvan 
 बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही पोन्नियिन सेलवन की रिलीज के बाद इस फिल्म की स्टार कास्ट के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस मौके पर ऐश्वर्या बेटी आराध्या संग चेन्नई पहुंची। उन्होंने निर्देशक मणी रत्नम के अलावा बाकी स्टार कास्ट के साथ इस फिल्म का लुत्फ उठाया। ऐश्वर्या के अलावा एक्टर चियान विक्रम, तृषा, जयम रवि, कार्थी और विक्रम प्रभु भी इस स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बने। ऐश्वया और आराध्या की फिल्म की कास्ट के साथ ग्रुप फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

तीन दिनों में 230 करोड़ रुपये की कमाई 
अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हुई Ponniyin Selvan ने रिलीज के महज तीन दिनों में 230 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यही नहीं पोन्नियिन सेलवन ने रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1 को पछाड़ते हुए मणि रत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan-I बॉक्स ऑफिस की रेस में इस वक्त सबसे आगे खड़ी हुई है। फिल्म की आपेनिंग  डे कलेक्शन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से भी ज्यादा दर्ज की गई  है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन 75 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड बिजनेस किया था। और फिल्म पोन्नियिन सेलवन ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

ऐश्वर्या के पोन्नियिन सेलवन के साथ कमबैक 
बता दें इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या राय ने पूरे चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। पिछली बार वह साल 2018 में आई फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आई थीं। इस फिल्म के हर किरदार की तारीफ हो रही है। मणि रत्नम की ये फिल्म चोला सम्राज्य की कहानी पर बेस्ड है। ये फिल्म चोल वंश के उत्तराधिकार की लड़ाई की कहानी को दिखाया गया है। 10वीं सदी के बैकड्रॉप पर बनी इस फिल्म की कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति के फिक्शन नॉवेल का अडॉप्टेशन है। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper