फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनPonniyin Selvan ने तोड़ा Brahmastra का ये रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर तलहका मचा रही फिल्म

Ponniyin Selvan ने तोड़ा Brahmastra का ये रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर तलहका मचा रही फिल्म

Ponniyin Selvan Box Office Collection: तमिल बॉक्स ऑफिस पर इतनी जबरदस्त ओपनिंग के लिए मेकर्स ने दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है। फिल्म में ऐश्वर्या राय का कमबैक भी लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।

Ponniyin Selvan ने तोड़ा Brahmastra का ये रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर तलहका मचा रही फिल्म
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 03 Oct 2022 09:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मणि रत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan-I बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। ऐश्वर्या राय स्टारर यह फिल्म तमिल सिनेमा में रिलीज हुई अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ रुपये की कमाई की है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से भी ज्यादा रहा है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन 75 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड बिजनेस किया था।

PS1 ने तोड़ा ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड
Brahmastra: Part One - Shiva को पछाड़ते हुए मणि रत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan-I बॉक्स ऑफिस की रेस में इस वक्त सबसे आगे खड़ी हुई है। फिल्म को फैंस और क्रिटिक दोनों तरफ से ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और सोशल मीडिया पर हो रही इस फिल्म की तारीफें बाकी लोगों को भी फिल्म देखने जाने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं।

तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी हिट
तमिल बॉक्स ऑफिस पर इतनी जबरदस्त ओपनिंग के लिए मेकर्स ने दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है। प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया, '#PS1 को तमिल सिनेमा पर अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग दिलाने के लिए आप लोगों का शुक्रिया।' मालूम हो कि फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और यह फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी।

चर्चा में है ऐश्वर्या राय का कमबैक
फिल्म में ऐश्वर्या राय का कमबैक भी लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या राय ने पूरे चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। पिछली बार वह साल 2018 में आई फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आई थीं। PS1 की बात करें तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा Adithya Karikalan, Sobhita Dhulipala और Trisha ने महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं। फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है और माना जा रहा है कि फर्स्ट वीकेंड का रिकॉर्ड भी कई फिल्मों को पीछे छोड़ देगा।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।