फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनPonniyin Selvan I की बंपर अडवांस बुकिंग, बिक गए वीकेंड तक के टिकट

Ponniyin Selvan I की बंपर अडवांस बुकिंग, बिक गए वीकेंड तक के टिकट

Ponniyin Selvan I advance Bokking: मणिरत्नम की चर्चित फिल्म पोन्नियन सेल्वन की साउथ में अडवांस बुकिंग के आंकड़े काफी अच्छे हैं। ऐश्वर्या स्टारर फिल्म का रिस्पॉन्स विदेशों में भी जबरदस्त है।

Ponniyin Selvan I की बंपर अडवांस बुकिंग, बिक गए वीकेंड तक के टिकट
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 29 Sep 2022 02:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मणिरत्न की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan: I) 30 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की अडवांस बुकिंग को लेकर अच्छी खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि मूवी के टिकट्स हफ्तेभर तक के लिए बुक हो गए हैं। फर्स्ट डे अडवांस बुकिंग के मामले में पोन्नियिन सेल्वन इस साल की बेस्ट तमिल फिल्म साबित होने जा रही है। इस मामले में फिल्म कमल हासन की फिल्म विक्रम को टक्कर दे रही है। साउथ के कई शहरों में वीकेंड तक के सारे शोज बुक हैं। 

विक्रम को टक्कर दे रही PS I

मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन को लेकर लोगों के मन में काफी उत्साह है। ट्रेड सोर्सेज की मानें तो गुरुवार सुबह तक फिल्म के तमिल वर्जन के करीब 10 करोड़ रुपये के टिकट्स बिक चुके हैं। इसके अलावा तेलुगू, हिंदी और मलयालम के डब किए वर्जन्स ने अडवांस बुकिंग में 1 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। कमल हासन की फिल्म विक्रम की अडवांस बुकिंग में 15.30 करोड़ रुपये की सेल हुई थी। फिल्म ने गुरुवार सुबह 10 करोड़ कमाई की है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि बचे हुए दिन में ये विक्रम को क्रॉस कर सकती है। ये भी देखें: मणिरत्नम ने की मल्टीप्लेक्स के मालिकों से रिक्वेस्ट, 100 रुपये में बिके फिल्म की टिकट!

साउथ से तगड़ा कलेक्शन

पोन्नयिन सेल्वन पैन इंडिया फिल्म है लेकिन इसका ज्यादातर कलेक्शन तमिलनाडु से है। सारी बुकिंग का महज में तमिलनाडु, तेलंगाना और आंध्रप्रदेश के बाहर बस 4 % का ही कलेक्शन है।  हिंदी वर्जन ने अब तक 18-20 लाख रुपये कमाई कर ली है। हालांकि विक्रम ने पहले दिन में हिंदी वर्जन में 27 लाख रुपये की अडवांस बुकिंग की थी। हालांकि पोन्नियिन सेल्वन का रिस्पॉन्स ओवरसीज जबरदस्त है। खासकर यूएस में। यूएस बॉक्स में फिल्म 6.8 करोड़ की कमाई कर चुकी है। वहीं नॉर्थ अमेरिका में मिलियन डॉलर अडवांस बुकिंग फिगर छूने वाली है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper