Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ponniyin Selvan 1 Vs Vikram Vedha box office PS 1 collections day 1 Starring Jayam Ravi Karthi Vikram Aishwarya Rai Trisha Krishnan Hrithik Roshan Saif Ali Khan

Box Office: ऋतिक- सैफ की विक्रम वेधा को मात दे पाई 'पोन्नियिन सेलवन'? जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Box Office: 30 सितंबर को एक ओर जहां ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा रिलीज हुई तो दूसरी ओर मणिरत्नम की मल्टी स्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी।

हिन्दुस्तान मुंबईSat, 1 Oct 2022 10:00 AM
हमें फॉलो करें

Vikram Vedha Vs Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection Day One: 30 सितंबर को एक ओर जहां ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) रिलीज हुई तो दूसरी ओर मणिरत्नम की मल्टी स्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyin Selvan 1) ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी। दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को इंतजार था, ऐसे में कौनसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारी है, इस रिपोर्ट में हम आपको बताते हैं।

क्या है 'पोन्नियिन सेलवन 1' का कलेक्शन
ट्रेड एनालिस्ट मनोबला के ट्वीट के मुताबिक पीएस 1 ने तमिलनाडू में इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग की है। 'पोन्नियिन सेलवन 1' पहले दिन करीब 25.86 करोड़ रुपये की कमाई पहले दिन कर सकती है। वहीं पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन करीब 1.6 से 2 करोड़ के बीच कमाई की है। इसके अलावा याद दिला दें कि हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 17 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग की थी और  पहले दिन का ओवरसीज कलेक्शन 10 करोड़ रुपये हो सकता है। यानी कुल मिलाकर फिल्म डोमेस्टिक मार्केट में सभी भाषाओं को मिलाकर 30-35 करोड़ रुपये और ओवरसीज में 20 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है। बता दें कि ये फिलहाल में अर्ली ट्रेंड्स हैं और कंफर्म कलेक्शन अभी तक सामने नहीं आया है।

क्या है विक्रम वेधा का कलेक्शन
'पोन्नियिन सेलवन 1' का क्लैश बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा से था। एक ओर जहां 'पोन्नियिन सेलवन 1' का कलेक्शन अच्छा दिख रहा है तो वहीं विक्रम वेधा का कलेक्शन उम्मीद से कम दिख रहा है। Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन करीब 12-14 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। कहा जा रहा है कि फिल्म ने महाराष्ट्र और गुजरात जैसी जगहों पर अच्छा परफॉर्म नहीं किया है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें