Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ponniyin Selvan-1 Day One Box Office Collection First Day Prediction Aishwarya Rai Movie - Entertainment News India

Ponniyin Selvan-1 के लिए जमकर हो रही एडवांस बुकिंग, जानिए कहां कितना कमाएगी फिल्म?

Ponniyin Selvan-1 First Day Collection: फिल्म का बजट तकरीबन 500 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है। इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। देखना होगा कि फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 25 Sep 2022 03:33 PM
हमें फॉलो करें

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म 'Ponniyin Selvan-1' की रिलीज में अभी तकरीबन एक हफ्ता बाकी है। फिल्म के तमिल और तेलुगू वर्जन के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। फिल्म के लिए दर्शकों का एक्साइटमेंट अभी से देखने को मिल रहा है। रविवार दोपहर तक तमाम शोज तकरीबन हाउसफुल हो गए हैं और सूत्रों की मानें तो फिल्म सिर्फ एडवांस बुकिंग के जरिए ही तकरीबन 1 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

500 करोड़ रुपये का है बजट
कल्कि के लिखे नॉवल पर आधारित यरह फिल्म एक हिस्टोरिकल एपिक मूवी है जिसका यह पहला पार्ट होगा। यह हिस्टोरिकल मूवी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म का बजट तकरीबन 500 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है। इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। देखना होगा कि फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स
फिल्म में बॉलीवुड और साउथ के कई बड़े सितारों ने काम किया है। ट्रेड विशेषज्ञों की मानें तो फिल्म को कम से कम तमिल वर्जन में तो जोरदार ओपनिंग मिल सकती है। जहां तक अन्य वर्जन्स का सवाल है तो देखना होगा कि फिल्म को पहले कुछ शोज को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। क्योंकि कई बार ऐसा देखने को मिला है कि माउथ पब्लिसिटी के दम पर फिल्म का बिजनेस बेहतर हो जाता है।

जानिए कहां कितनी हो गई कमाई?
एक रिपोर्ट के मुताबिक रविवार दोपहर तक 78 हजार के करीब टिकट बिक चुके हैं और फिल्म 1.46 करोड़ की कमाई एडवांस बुकिंग के जरिए कर चुकी है। फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स के बारे में अभी तक कोई खबर नहीं आई है। खबरों की मानें तो तमिल वर्जन के जरिए फिल्म अभी तक 1.37 करोड़ और तेलुगू वर्जन के जरिए 9 लाख रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें