Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़poll your opinion how s janhvi acting in her first movie dhadak

POLL: एक्टिंग की पाठशाला में जाह्नवी हुईं पास या फेल, क्लिक कर बताएं अपनी राय

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म धड़क बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म से श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर मे बॉलीवुड में एंट्री मार ली है। फिल्म में जाह्नवी के साथ नजर आ रहे...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीMon, 23 July 2018 01:18 PM
हमें फॉलो करें

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म धड़क बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म से श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर मे बॉलीवुड में एंट्री मार ली है। फिल्म में जाह्नवी के साथ नजर आ रहे हैं शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर। बड़े पर्दे् पर दोनों की जोड़ी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शकों के इस प्यार से दोनों काफी खुश भी है। तीन दिन में फिल्म ने 33.67 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा हो रही है। कोई जाह्नवी से इंप्रेस हुआ तो कोई नहीं। ऐसे में हम लेकर आए हैं एक पोल, जिसमें आपको बताना होगा कि एक्टिंग की पाठशाला में क्या जाह्नवी कपूर हुईं पास या फेल। श्रीदेवी की बेटी होने के नाते लोगों को जाह्नवी से काफी उम्मीद है लेकिन क्या जाह्नवी इन उम्मीदों पर खरा उतर पाई या नहीं, नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक कर दें अपनी राय। 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें