DA Image
3 मार्च, 2021|6:38|IST

अगली स्टोरी

तांडव वेब सीरीज पर विवाद के बीच सैफ अली खान के घर के बाहर तैनात दिखी पुलिस

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस सीरीज पर हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगाया गया है। इस बीच सैफ अली खान और करीना कपूर के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार को पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सैफ के घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस नजर आ रही है। 

सैफ ने अपने घर के पास एक नया घर खरीदा है। वीडियो में उनके कई स्टाफ मेंबर्स पुलिस की तैनाती के बीच सामानों को एक घर से दूसरे घर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।

क्या है मामला
दरअसल, तांडव वेब सीरीज के पहले ही एपिसोड में एक्टर जीशान अयूब भगवान शिव के कैरेक्टर में दिखते हैं। यह यूनिवर्सिटी के थिएटर का एक सीन है, जिसमें मंच संचालक उनसे पूछता है कि भोलेनाथ कुछ करिए। रामजी के फॉलोअर्स तो लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं। इस पर जीशान अयूब कहते हैं, क्या करूं अपनी प्रोफाइल पिक चेंज कर दूं। इस पर मंच संचालक कहता है कि इससे कुछ नहीं होगा। आप कुछ अलग करिए।

सगाई के बाद शादी करने जा रहे हैं हरमन बावेजा, इस दिन साशा रामचंदानी संग लेंगे सात फेरे

बीजेपी के नेताओं ने दर्ज कराई शिकायत

भारतीय जनता पार्टी के कई नेता ने सीरीज पर हिन्दुओं की धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप लगाते हुए सीरीज पर बैन लगाने की मांग की है। बीजेपी के एमएलए राम कदम ने घाटकोपर पुलिस स्टेशन में रविवार को वेब सीरीज के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत दर्ज कराने के बाद राम कदम ने कहा, ''वेब सीरीज के एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।''

इसके अलावा बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर खत लिखकर तांडव वेब सीरीज पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने लिखा, ''ऐसा प्रतीत होता है कि तांडव के निर्माताओं ने जानबूझकर हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाया और हिंदू धार्मिक भावनाओं का अपमान किया है।''

लता मंगेशकर को संगीत सिखाने वाले गुलाम मुस्तफा का निधन, शोक में फिल्म इंडस्ट्री

इससे पहले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने इस वेब सीरीज को लेकर ट्वीट किया था, 'तांडव दलित विरोधी है और हिंदुओं के खिलाफ सांप्रदायिक घृणा से भरी हुई है। आप लोग इसके खिलाफ सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लिखें।'' यही नहीं कपिल मिश्रा ने मंत्रालय की ईमेल आईडी भी दी थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police seen stationed outside Saif Ali Khan home amid Tandav row video viral