DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

QNet Scam: धोखाधड़ी मामले में शाहरुख,जैकी श्राफ, अनिल कपूर और क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ नोटिस जारी

हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस ने शाहरुख खान, अनिल कपूर और क्रिकेटर युवराज सिंह समेत 500 लोगों के खिलाफ नोटिस जारी किया है..

Shahrukh khan ,Anil Kapoor

शाहरुख खान, बोमन इरानी और जैकी श्राफ जैसे शीर्ष फिल्मी कलाकारों समेत करीब 500 लोगों को नोटिस जारी कर क्यू नेट एवं विहान डायरेक्ट सेलिंग प्राइवेट लिमिटेड से उनको कथित रूप से किए गए भुगतान का ब्योरा देने को कहा गया है। अधिकारी ने कहा कि अनिल कपूर, अल्लू सिरीष और क्रिकेटर युवराज सिंह को भी नोटिस जारी किया जाएगा।

अधिकारी ने कहा, क्यूनेट मामले की जांच के दौरान हमने पाया कि कुछ हस्तियों ने कंपनी की प्रचार गतिविधियों में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा, हमने उन्हें चार मार्च को पेश होकर उन्हें अपने इस काम के संदर्भ में मिले पारिश्रमिक और अन्य अनुलाभों पर सफाई देने को कहा है। अधिकारी के अनुसार, उन्हें सीआरपीसी की धारा 91 के तहत व्हाट्स एप नंबर पर नोटिस भेजा गया है। पुलिस ने स्पष्ट किया कि जिन्हें नोटिस मिला है, वे अपने प्रतिनिधियों के मार्फत अपना ब्योरा पेश कर सकते हैं, उन्हें पुलिस के माध्यम से व्यक्तिगत रूप से पेश होने की जरूरत नहीं है।

Kesari song Sanu Kehndi: मस्तमौला अंदाज में भांगड़ा करते दिखें अक्षय कुमार, आपने देखा?

यह विहान डायरेक्ट सेलिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की कथित धोखाधड़ी का मामला है। डायरेक्ट सेलिंग प्राइवेट लिमिटेड क्यू आई ग्रुप इन इंडिया की उप फ्रैंचाइजी कंपनी है जो भारत में क्यू नेट ब्रांड नाम से विपणन करती है। पुलिस ने हाल ही में कहा है कि क्यूनेट घोटाले में कथित संलिप्तता को लेकर कई लोग गिरफ्तार किए गए हैं। इस घोटाले में देशभर के लाखों लोगों को करोड़ों रुपये का चूना लगाया गया। हालांकि क्यू नेट ने इस आरोप का खंडन किया था 

'जीरो' फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान कर सकते हैं अक्षय कुमार के साथ काम

प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद ‘मिर्जापुर’एक्टर ने लिया यह फैसला

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:police issued notice to shahrukh khan boman irani and jackie shroff anil Kapoor in connection with qnet scam