DA Image
11 अगस्त, 2020|2:42|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है मुंबई पुलिस

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन हप्ते हो गए हैं, लेकिन अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड क्‍यों किया। मुंबई पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है और इस मामले में अभी तक 30 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। जिस पर भी शक हो रहा है, पुलिस उसे समन भेजकर पूछताछ के ल‍िए बुला रही है। अब इस मामले की अपडेट खबर ये हैं कि इस मामले की तह जाने के लिए पुलिस ने सुशांत की बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को अपने कब्जे में लिया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की ट्वीट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत जहां रहते थे उस बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है, उनके घर पर कोई सीसीटीवी नहीं लगा था। मुंबई पुलिस अभिषेक त्रिमुखे डीसीपी (ज़ोन IX) ने बताया कि पुलिस को अब फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है।  

Dil Bechara Trailer VS Avengers Endgame: सुशांत सिहं राजपूत और संजना सांघी की फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने तोड़ा एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर का रिकार्ड

सुशांत स‍िंह राजपूत ने 14 जून को फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर दी थी। हालांकि उनके घर पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सुशांते के इस ठोस कदम के बाद से पुलिस मामले की जांच कर उनके इस कदम के पीछे के कारण को जानने की कोशिश कर रही है। सोमवार को बांद्रा पुलिस ने न‍िर्माता-न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली से तीन घंटे पूछताछ की। अब पुल‍िस बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का भी बयान दर्ज करेगी। कंगना रनौत ने सुशांत के मामले को प्रमुखता से उठाया था और कई लोगों पर सवाल खड़े किए थे। इससे पहले, सुशांत के करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती को भी बांद्रा पुलिस ने सिलसिले में दस घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। अभी तक  पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस संजना सांघी ,महेश शेट्टी, रोहिणी अय्यर से पूछताछ कर चुकी है।   

भोजपुरी फेम रानी चटर्जी ने 60 साल के आदमी पर दर्ज कराई एफआईआर, जानिए क्या है मामला

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police have taken in custody CCTV recordings of Sushant Singh Rajput building