फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनपरेश रावल के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दर्ज, दंगे भड़काने की मंशा से दिया विवादित बयान?

परेश रावल के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दर्ज, दंगे भड़काने की मंशा से दिया विवादित बयान?

Paresh Rawal Bengali Controversial Speech: सलीम ने कहा है कि सोशल मीडिया पर परेश द्वारा दिए गए बयान से पता चलता है कि वो वीडियो बंगालियों के बारे में काफी प्रतिकूल माहौल पैदा कर रहा है।

परेश रावल के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दर्ज, दंगे भड़काने की मंशा से दिया विवादित बयान?
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Dec 2022 09:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल बहुत बेबाक ढंग से अपनी राय लोगों के सामने रखने के लिए जाने जाते हैं। मुद्दा मनोरंजन जगत से जुड़ा हो या राजनीतिक, परेश हर विषय पर खुलकर बात करते हैं। हालांकि उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया। मामले ने तूल पकड़ा तो अब पश्चिम बंगाल में उनके खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दर्ज कराई गई है।

दंगे भड़का सकता है परेश का बयान?
पश्चिम बंगाल में CPI(M) के प्रदेश सचिव मोहम्मद सलीम ने परेश रावल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पत्र में सलीम ने कहा है कि पब्लिक डोमेन में इस तरह का बयान दंगे भड़काने और बंगाली कम्युनिटी और अन्य समुदायों के बीच सौहार्द की भावना को खत्म करने की मंशा से दिया गया है।

'टारगेट किए जा सकते हैं बंगाली लोग'
सलीम ने कहा है कि सोशल मीडिया पर परेश द्वारा दिए गए बयान से पता चलता है कि वो वीडियो बंगालियों के बारे में काफी प्रतिकूल माहौल पैदा कर रहा है। सलीम ने कहा कि बहुत सारे बंगाली लोग बंगाल के बाहर भी रहते हैं। परेश रावल के इस बयान के बाद इस बात की बड़ी संभावना है कि उन लोगों को पूर्वाग्रह के आधार पर टारगेट किया जाए।

क्या था परेश रावल का विवादित बयान?
गुजरात के वलसाड़ में लोगों को संबोधित करते हुए परेश रावल ने अपने भाषण में कहा था कि गैस सिलेंडर महंगा है, लेकिन ये तो सस्ता हो जाएगा। लोगों को रोजगार भी मिल जाएगा, लेकिन क्या होगा अगर रोहिंग्या मुसलमान और बांग्लादेशी आपके आसपास रहने लगें? जैसे दिल्ली में हो रहा है। तब आप गैस सिलेंडर का क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?'

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।