DA Image
9 जुलाई, 2020|5:08|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस केस दर्ज, बहन रंगोली चंदेल को वीडियो में किया था सपोर्ट

एक्टर कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराया गया है। दरअसल, कंगना ने बहन रंगोली चंदेल का सपोर्ट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। रंगोली चंदेल का कुछ दिनों पहले ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हुआ है। उन्होंने यूपी के मुरादाबाद में घटी डॉक्टरों की टीम पर हमले के मामले में विवादित ट्वीट किया था। इस ट्वीट को ट्विटर ने अपने नियमों के खिलाफ पाया था।

कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस केस वकील अली कासिफ खान देशमुख ने दर्ज कराया है। मुंबई स्थित वकील ने कहा कि एक बहन ने जहां नफरत फैलाई, वहीं, दूसरी बहन ने उनका सपोर्ट किया, यह जानते हुए भी कि दुनियाभर में उनकी आलोचना हो रही है और ट्विटर अकाउंट तक सस्पेंड कर दिया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

दर्ज कराए गए पुलिस केस में एक्टर और उनकी बहन पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने गलत तरीके से अपने स्टारडम, फैनबेस, पैसे, नाम, पावर का इस्तेमाल कर हैट को बढ़ावा दिया है। और केवल अपने पर्सनल फायदे को देखा है। 

रश्मि देसाई के बचाव में उतरीं देवोलीना भट्टाचार्जी, अरहान खान को बताया ‘Fraud’

Happy birthday Varun Dhawan: अर्जुन कपूर ने स्पेशल फोटो पोस्ट कर वरुण धवन को विश किया बर्थडे, लिखा- नटखट बालक

कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर रंगोली चंदेल के सपोर्ट में जो वीडियो शेयर किया था, उसमें कंगना रनौत कहती नजर आ रही थीं कि मेरी बहन रंगोली ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि जो लोग डॉक्टर्स और पुलिस पर हमला कर रहे हैं उनको गोली से मार देना चाहिए। लेकिन, फराह खान अली जो सुजैन खान की बहन हैं, उन्होंने ये झूठा दावा किया कि रंगोली ने मुस्लिम लोगों के लिए यह कहा है। अगर ऐसा कहीं भी साबित होता है तो मैं और रंगोली खुद सामने से आकर माफी मांगेंगे।

कंगना ने आगे कहा था कि क्या वह ये कहना चाहते हैं कि हर मुस्लिम आतंकवादी है। हमारा तो यह मानना नहीं है कि हर मुस्लिम, डॉक्टर्स और पुलिस वालों पर हमला कर रहे हैं। हमने कभी ऐसा नहीं कहा। मैं केंद्र सरकार से अपील करना चाहूंगी कि ये जो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स हैं जो यहां का पैसा खाकर हमारी ही कश्ती में छेद कर रहे हैं, ऐसे प्लैटफॉर्म्स का दाना-पानी बंद कर देना चाहिए। हमें अपने खुद के प्लैटफॉर्म शुरू करने चाहिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police: Case: Against Kangana Ranaut: Over Her Video: For Supporting Sister Rangoli Chandel: