DA Image
30 मई, 2020|2:52|IST

अगली स्टोरी

कोरोना से जारी जंग में रैपर बादशाह ने दान किये लाखों रकम, ट्वीट कर बोले- मैंने अपनी तरफ से एक छोटा सा हाथ बढ़ाया है

 rapper badshah donates 25 lakh rupees to fight with covid 19

कोरोना वायरस का संक्रमण भारत में भी तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। देश में अब तक 900 से भी ज्यादा कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं। इस लिए भारत सरकार देश में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन का आदेश जारी कर दिया है। सरकार से इस निर्णय के बाद देश में आर्थिक संकट आ गया है। सरकार के सामने कोरोना महामारी से लड़ने के साथ ही साथ गरीब जनता और दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक तंगी से बचाने का भारी चैलेंच का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर फंड के जरिए लोगों से आर्थिक मदद देने की अपील की है। बॉलीवुड भी इस मामले में आगे आया है। सुपरस्टार अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की मदद की है। इसके बाद से बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज इस ओर अग्रसर हो रहे हैं। इस जंग में पंजाबी और बॉलीवुड रैपर बादशाह भी शामिल हो गये हैं। इस जंग में शामिल हो गये हैं। खबरों की मानें तो बादशाह ने 25 लाख डोनेट किया है। 

कोरोना पर ट्रोल होने के बाद ट्विटर अकाउंट डिलीट करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन! यूजर्स करने लगे पहले व्हाट्सएप डिलीट करने की

बादशाह ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'हमारा देश और दुनिया इस समय मुसीबत से घिरा हुआ है। कोरोना वायरस के खिलाफ हम लोगों को लंबी लड़ाई लड़नी है। ऐसे में छोटे से छोटा दान भी देश के लिए मायने रखता है। आपसे जितना बन सके उतनी लोगो की मदद कीजिए। मैंने भी अपनी तरफ से एक छोटा सा हाथ बढ़ाया है। बादशाह ने आगे लिखा- 'मेरी तरह आप भी देश के लिए दान कर सकते हैं। समय आ गया है जब हमें मिलकर इस बीमारी का सामना करना होगा। जय हिंद...।' बादशाह के इस कदम की सोशल मीडिया पर लोग तारीफ कर रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से भारत के अलावा कई देश इसकी चपेट में हैं।

अब तक आपके इन फेवरेट बॉलीवुड सितारों ने दान किये लाखों-करोड़ों रुपये

आपको बता दें कि बादशाह ने अपने दान किये गए रकम के बारें में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। बता दें कि अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से राहत कार्य के लिए 25 करोड़ की धनराशि दान की है तो वहीं वरुण धवन ने 30 लाख का योगदान दिया। ऋतिक रोशन ने 20 लाख, कपिल शर्मा ने 50 लाख, शिल्पा शेट्टी ने 20 लाख पीएम रिलीफ फंड में डोनेट किया है। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:PM Relief Fund: Rapper Badshah Donates 25 Lakh Rupees To Fight With Covid 19