DA Image
6 जून, 2020|7:56|IST

अगली स्टोरी

PM CARES Fund: प्रियंका चोपड़ा ने किया पीएम मोदी का धन्यवाद, कहा- साथ होंगे तो ज्यादा मजबूत बनेंगे

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर पीएम मोदी का धन्यवाद किया है। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने पीएम केयर्स फंड में डोनेट किया था, जिसके बाद पीएम मोदी ने उन्हें ट्वीट कर लिखा था कि कोई चाहे अकेला कर रहा हो या कोई संस्था दान कर रही हो, सभी एक साथ हेल्दी इंडिया के लिए आगे आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा, आपको धन्यवाद पीएम केयर्स फंड में दान करने के लिए। 

इसका जवाब देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा है कि आपका शुक्रिया श्री पीएम नरेन्द्र मोदी जी। हम साथ होंगे तभी मजबूत बन पाएंगे। उन सभी लोगों का धन्यवाद जो इस नेक काम के लिए आगे आए हैं और आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस संग सेल्फ आइसोलेशन में हैं। दोनों ही यूएस में हैं। अभी तक यूएसए में कोविड-19 के सबसे ज्यादा केस सामने आए हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने कई संस्थाओं को पैसे डोनेट किए हैं। इसमें गूंज, पीएम केयर्स फंड, यूनिसेफ और फीडिंग अमेरिका समेत कई संस्थाएं शामिल हैं। 

दीपिका पादुकोण ने पति की उड़ाई खिल्ली, कहा- रणवीर सिंह तुम बिल्ली बन चुके हो

आमिर खान की बेटी इरा खान ने बताया अपना ड्रेसिंग सेंस Complicated, पुरानी फोटो शेयर कर दिया फैन्स को सबूत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा ने डोनेशन करते हुए एक पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि दुनिया को हमारी मदद की पहले से कहीं ज्यादा जरूरत है। इसके साथ ही उन्होंने कुछ ऑर्गेनाइजेशन के नाम शेयर किए थे, जिसके तहत उन्होंने फैन्स से अपील की थी कि वे भी इस नेक काम के लिए आगे आएं और लोगों की मदद करें।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:PM CARES Fund: Priyanka Chopra: Thank PM Modi Tweet: For PM Relief Fund: Amid Corona Virus: Outbreak: