Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़PM CARES Fund: Kareena Kapoor Khan: Saif Ali Khan: Donate: in PM Relief Fund: and Chief Minister s Relief Fund: In Corona Virus:

PM CARES Fund: कोरोना के खिलाफ जंग में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ, दिया डोनेशन

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। अमेरिका, इटली, स्पेन जैसे विकसित माने जाने वाले देश भी इससे नहीं बच पाए हैं। भारत में भी लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं। आम...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 2 April 2020 03:23 PM
हमें फॉलो करें

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। अमेरिका, इटली, स्पेन जैसे विकसित माने जाने वाले देश भी इससे नहीं बच पाए हैं। भारत में भी लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे पीएम केयर्स फंड में रुपये दान कर कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आए हैं। अब एक्ट्रेस करीना कपूर और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उन्होंने पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में दान किया है।

करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह लिखती हैं कि हमारा परिवार पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री रिलीफ फंड को सपोर्ट करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाता है। ऐसे वक्त में दान के लिए आगे आया हरेक हाथ और हरेक रुपया मायने रखता है। मदद करें, फिर चाहे कैसे भी और कहीं भी क्यों न करें। लेकिन करें। करीना, सैफ और तैमूर।

इससे एक दिन पहले करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कोरोना से जंग में डोनेट करने की बात की थी। उन्होंने लिखा था कि मैं और सैफ तीन संस्थाओं के लिए डोनेट कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, 'इस मुश्किल भरे समय में हम सभी को साथ आने की जरूरत है। हम दोनों (करीना और सैफ) UNICEF, गिव इंडिया और इंटरनेशनल असोसिएशन ऑफ ह्यूमन वैल्यूज को सपोर्ट करते हैं। हम उन लोगों से भी ऐसा ही करने को कहते हैं, जो यह कर सकते हैं। जय हिंद। करीना, सैफ और तैमूर।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें