DA Image
31 मई, 2020|7:28|IST

अगली स्टोरी

PM CARES Fund: कोरोना के खिलाफ जंग में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ, दिया डोनेशन

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। अमेरिका, इटली, स्पेन जैसे विकसित माने जाने वाले देश भी इससे नहीं बच पाए हैं। भारत में भी लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे पीएम केयर्स फंड में रुपये दान कर कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आए हैं। अब एक्ट्रेस करीना कपूर और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उन्होंने पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में दान किया है।

करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह लिखती हैं कि हमारा परिवार पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री रिलीफ फंड को सपोर्ट करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाता है। ऐसे वक्त में दान के लिए आगे आया हरेक हाथ और हरेक रुपया मायने रखता है। मदद करें, फिर चाहे कैसे भी और कहीं भी क्यों न करें। लेकिन करें। करीना, सैफ और तैमूर।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

छह महीने पहले ट्रक ने मारी थी सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला को टक्कर, सलीम खान ने कुछ ऐसे किया याद

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

दूरदर्शन ने फैन्स को दिया एक और तोहफा, ‘शक्तिमान’ के बाद हो रही है ‘देख भाई देख’ की वापसी

इससे एक दिन पहले करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कोरोना से जंग में डोनेट करने की बात की थी। उन्होंने लिखा था कि मैं और सैफ तीन संस्थाओं के लिए डोनेट कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, 'इस मुश्किल भरे समय में हम सभी को साथ आने की जरूरत है। हम दोनों (करीना और सैफ) UNICEF, गिव इंडिया और इंटरनेशनल असोसिएशन ऑफ ह्यूमन वैल्यूज को सपोर्ट करते हैं। हम उन लोगों से भी ऐसा ही करने को कहते हैं, जो यह कर सकते हैं। जय हिंद। करीना, सैफ और तैमूर।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:PM CARES Fund: Kareena Kapoor Khan: Saif Ali Khan: Donate: in PM Relief Fund: and Chief Minister s Relief Fund: In Corona Virus: