DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम मोदी बायोपिक: इस वजह से जावेद अख्तर को दिया गया क्रेडिट

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की जबसे अनाउंसमेंट हुई है तबसे ही फिल्म काफी चर्चा में है। अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद जावेद अख्तर 'क्रेडिट्स' में अपना नाम देखकर हैरान हो गए और उन्होंने इस पर ट्वीट कर लिखा था,  'मैं फिल्म के पोस्टर में अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने इसके लिए कोई गीत नहीं लिखा है।'

जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने स्पष्ट किया कि टीम ने इस फिल्म में मशहूर गीतकार द्वारा लिखे एक पुराने गीत का इस्तेमाल किया है।

प्रोड्यूसर ने शनिवार को टि्वटर पर कहा, 'हमने अपनी फिल्म में '1947: अर्थ से 'ईश्वर अल्लाह और 'दस फिल्म से 'सुनो गौर से दुनिया वालों लिया है इसलिए हमने संबंधित गीतकारों जावेद साहब और समीर जी को श्रेय दिया है। टी सीरीज हमारी म्यूजिक पार्टनर है।'
         

बता दें कि 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म में गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके शुरुआती सफर, 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है।

Box Office Collection: दर्शकों पर चढ़ा 'केसरी' का रंग, 2 दिन में कमाए इतने करोड़

श्रद्धा कपूर की शादी की खबरों पर पिता शक्ति कपूर ने दिया ये बड़ा बयान

बायोपिक का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित ओमंग कुमार बी ने किया है और फिल्म के निर्माता एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय हैं। फिल्म पहले 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब रिलीज डेट 5 अप्रैल कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Biopic Producer Clarification On Lyrics Credit For Javed Akhtar