पिता धर्मेंद्र के बार-बार इमोशनल होने पर बोले सनी देओल, 'लोगों के सामने रोने का मतलब मजबूत या कमजोर होना नहीं होता' - pita dharmendr ke baar baar emotional hone par bole sanee deol logon ke saamane rone ka matalab majaboot ya kamajor hona nahin hota DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिता धर्मेंद्र के बार-बार इमोशनल होने पर बोले सनी देओल, 'लोगों के सामने रोने का मतलब मजबूत या कमजोर होना नहीं होता'

sunny deol

पिछले दशकों में पिता-पुत्र को बेशक ज्यादातर ‘ही-मैन’ वाली छवियों में दिखाया जाता था लेकिन धर्मेंद्र और सनी देओल की स्क्रीन के अलावा भी उनकी भावुक और दयालु छवि दिखती रही है। रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ में अपने बेटे करण देओल को लॉन्च करने के लिए तैयार सनी ने कहा कि जनता के सामने रोने का मतलब मजबूत या कमजोर होना नहीं होता। उन्होंने यहां एक साक्षात्कार में कहा हम अपने परिवार से काफी जुड़े हुए हैं।

इसके बारे में बात करते हुए मैं काफी भावुक हो जाता हूं। इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता। हम वैसे ही हैं। आदमी एक आदमी होता है। आपको एक छवि में जीने की जरूरत नहीं होती।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My PalPal Cubs. #love

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

उन्होंने कहा वे कहते हैं कि आदमी रोते नहीं। रोने का मतलब मजबूत या कमजोर होना नहीं है। यह भावनाओं का निकलना है। इसे क्यों रोकना?’’ उनकी नयी फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। सनी का मानना है कि एक तरोताजा और मासूम रोमांस केवल युवाओं में ही दिखाया जा सकता है। सनी ने कहा 35-40 की उम्र के बाद एक किशोर का किरदार निभाना बेवकूफी है। युवाओं से ऐसे किरदार निकालना आसान होता है। हर कोई प्रेम कहानियां पसंद करता है। मैं प्रेम कहानियां पसंद करता हूं। ‘प्यार मेरा नशा है’ यह सोशल मीडिया पर मेरा कैप्शन है।

Emmys 2019: सेक्रेड गेम्स-लस्ट स्टोरीज और राधिका आप्टे को मिला नोमिनेशन, नवाजुद्दीन ने कही यह बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#love

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

यूपी: उन्नाव के आकाश कुशवाहा KBC की हॉटसीट पर पहुंचे 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pita dharmendr ke baar baar emotional hone par bole sanee deol logon ke saamane rone ka matalab majaboot ya kamajor hona nahin hota