फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनPippa teaser: यंग लीडर बने ईशान खट्टर का आजादी की जंग के लिए ऐलान

Pippa teaser: यंग लीडर बने ईशान खट्टर का आजादी की जंग के लिए ऐलान

Pippa teaser out बॉलीवुड के यंग एक्टर ईशान खट्टर की अगली फिल्म पिप्पा का टीजर आउट हो गया है। फिल्म के पहले टीज़र मे ईशान कैपटन (बाद में ब्रिगेडियर) बलराम सिंह मेहता के किरदार में यंग लीडर नजर आ रहे है

Pippa teaser: यंग लीडर बने ईशान खट्टर का आजादी की जंग के लिए ऐलान
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 15 Aug 2022 02:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के यंग एक्टर ईशान खट्टर की अगली फिल्म पिप्पा का टीजर आउट हो गया है। फिल्म के पहले टीज़र मे ईशान कैपटन (बाद में ब्रिगेडियर) बलराम सिंह मेहता के किरदार में यंग लीडर नजर आ रहे हैं।  

1971 में इंडो-पाक वॉर पर बेस्ड है Pippa 
75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मेकर्स ने 1971 के भारत-पाकिस्तान की जंग पर आधारित फिल्म Pippa का पहला टीजर जारी किया है। इस फिल्म में ईशान खट्टर लीड रोल में है और उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी अहम किरदार अदा कर रही हैं। राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित, पिप्पा में एक्ट्रेस सोनी राजदान और प्रियांशु पेन्युली भी शामिल हैं । एक मिनट के टीज़र वीडियो में ईशान को कैप्टन (बाद में ब्रिगेडियर) बलराम सिंह मेहता के रूप में दिखाया गया है, जो 45 वीं कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के एक्सपर्ट हैं और उन्होंने बांग्लादेश के लिए खिलाफ जंग में लीड किया था। 

यंग लीडर में देश को आजाद करवाने का जज्बा 
इस टीजर की शुरुआत इंदिरा गांधी के पाकिस्तान के खिलाफ जंग का एलान करने की घोषणा से होती है। इसके बाद भारतीय सैनिकों को आजादी के मिशन के लिए तैयार होते हुए दिखाया गया है। इसके अलावा टीजर में ईशान एक यंग लीडर के रूप में जवानों को दुश्मनों को हराने के लिए प्रेरित करते नजर आ रहे हैं। टीजर के कुछ सीन्स में सोनी और मृणाल की  झलक भी दिखाई गई है। 
 

Ishaan Khatter ने टीज़र को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘2 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में पिपा। हमारे देश के स्वतंत्रता दिवस के महत्वपूर्ण अवसर पर- एक ऐसी फिल्म की एक झलक पेश कर रहा हूं जिसमें हम लोगों ने अपना दिलो जान और आत्मा डाल दी है। हमारी धरती, हमारे लोग और हमारी संस्कृति पर हमेशा कृपा बनी रहे। हमारे रक्षा बलों की वीरता और बहादुरी को दिखाने का हमे मौका  मिलना हमारे लिए सम्मान की बात है। 

सिलेब का टीजर के लिए रिएक्शन 
ईशान की इस फिल्म के टीज़र के लिए कई सिलेब्स ने उनकी प्रशंसा की है।  मीरा राजपूत, अनिल कपूर, संजना सांघी और कई हस्तियों से ने टीजर के लिए बधाई दी है। बता दें इस फिल्म को बनाने की घोषणा साल 2020 में की गई थी। फिल्म के बारे में बात करते हुए, डायरेक्टर राजा कृष्ण मेनन ने एक बयान में कहा था, ‘मृणाल, प्रियांशु पेन्युली और ईशान हमारे पास तीन सबसे रोमांचक यंग एक्टर्स हैं।  निजी तौर पर, मैं इस तरह के शानदार यंग टैलेंट के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और इन एक्टर्स ने पिप्पा में जो एनर्जी डाली है वो काबिले तारीफ है। बता दें पीपा इस साल 2 दिसंबर को रिलीज होगी। 

epaper