Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़PICS Special screening of Padmaavat here are super cute pics of deepika padukone and Ranveer Singh

PICS: 'पद्मावत' की स्पेशल स्क्रीनिंग, हाथ में हाथ डाले पहुंचे 'दीपवीर'

फिल्म 'पद्मावत' तमाम विवादों के बाद 25 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है। मंगलवार रात को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाथ में हाथ डाले साथ नजर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम मुंबईWed, 24 Jan 2018 07:56 AM
हमें फॉलो करें

स्पेशल स्क्रीनिंग में साथ पहुंचे दीपिका-रणवीर

1 / 3

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पद्मावत' तमाम विवादों के बाद 25 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है। मंगलवार रात को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाथ में हाथ डाले साथ नजर आए। रणवीर ने लखनवी कुर्ता पहन रखा था, जबकि दीपिका ऑफ व्हाइट सूट में नजर आईं।

दोनों कार में भी साथ बैठकर ही स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। एक बार फिर दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री देखने को मिली। आपको बता दें कि 'पद्मावत' में दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में नजर आएंगी, जबकि रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में दिखेंगे। रणवीर इस फिल्म में निगेटिव किरदार में दिखेंगे।

#पद्मावत: करणी सेना ने स्वीकारा भंसाली का न्योता, रिलीज से पहले देखेंगे फिल्म

फिल्म की मुश्किलें दूर करने के लिए बप्पा के दरबार पहुंचीं दीपिका

इन दोनों के अलावा इस फिल्म में शाहिद कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म को पिछले साल दिसंबर में रिलीज होना था, लेकिन कर्णी सेना के विरोध के चलते फिल्म के रिलीज होनें में देरी होती गई। फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ और देश के कुछ राज्यों ने इसे रिलीज करने से मना भी किया, हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार फैसला सुनाया कि फिल्म सभी राज्यों में रिलीज की जा सकती है।

आगे की स्लाइड में देखें दीपिका-रणवीर की और भी तस्वीरें...

कई मुश्किलों के बाद रिलीज के लिए तैयार 'पद्मावत'

2 / 3

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही इसका विरोध शुरू हो गया था। पहले इस फिल्म का नाम 'पद्मावती' था, जिसे विरोध के बाद बदलकर 'पद्मावत' कर दिया गया। इसके अलावा फिल्म के गाने 'घूमर...' में दीपिका की कमर को ढका गया, जो पहले नहीं था। कई बदलाव के बाद फिल्म के रिलीज को मंजूरी मिली।

आगे की स्लाइड में देखें दोनों किस तरह एक-दूसरे में खोए हुए नजर आए...

साथ में सुपर क्यूट नजर आए दीपिका-रणवीर...

3 / 3
ऐप पर पढ़ें