Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pics Arbaaz Khan spotted around with rumoured girlfriend and son

मलाइका से तलाक लेने के बाद नई 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ दिखें अरबाज खान, बेटा अरहान भी आया नजर

हाल ही में आईपीएल सट्टेबाजी के चलते कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे सलमान खान के भाई एक्टर, डायरेक्टर अरबाज खान को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया है। इन दोनों की कई फोटोज समाने आई हैं। जो सोशल मीडिया में...

मलाइका से तलाक लेने के बाद नई 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ दिखें अरबाज खान, बेटा अरहान भी आया नजर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Wed, 25 July 2018 02:04 PM
हमें फॉलो करें

हाल ही में आईपीएल सट्टेबाजी के चलते कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे सलमान खान के भाई एक्टर, डायरेक्टर अरबाज खान को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया है। इन दोनों की कई फोटोज समाने आई हैं। जो सोशल मीडिया में छाई हुई हैं।

बता दें कि एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद से अरबाज की रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर अफवाहें उड़ी थी। इससे पहले भी अरबाज को एक औऱ मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया था।  लेकिन इस बार मामला कुछ ज्यादा ही गरम है क्योंकि सामने आई इन तस्वीरों में अरबाज खान का बेटा अरहान भी दिख रहा है। 

 

 

बता दें कि अरबाज खान का नाम इससे पहले भी कई लड़कड़ियों के साथ जोड़ा गया है। इससे पहले गोवा बेस्‍ड रेस्‍तरां की मालिक येलो मेहरा को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। इसके पहले अरबाज का नाम एलेक्जेंड्रा कैमेलिया के साथ भी जोड़ा गया था। हालांकि, अब तक अरबाज अपने कथित अफेयर को लेकर चुप्पी साधे बैठे हैं, जिस वजह से सच क्या है कहना मुश्किल है।  

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें