अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मलाइका से तलाक लेने के बाद नई 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ दिखें अरबाज खान, बेटा अरहान भी आया नजर

Arbaaz Khan

हाल ही में आईपीएल सट्टेबाजी के चलते कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे सलमान खान के भाई एक्टर, डायरेक्टर अरबाज खान को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया है। इन दोनों की कई फोटोज समाने आई हैं। जो सोशल मीडिया में छाई हुई हैं।

बता दें कि एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद से अरबाज की रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर अफवाहें उड़ी थी। इससे पहले भी अरबाज को एक औऱ मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया था।  लेकिन इस बार मामला कुछ ज्यादा ही गरम है क्योंकि सामने आई इन तस्वीरों में अरबाज खान का बेटा अरहान भी दिख रहा है। 

 

 

#arbaazkhan snapped with son and friend today afternoon in bandra @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

बता दें कि अरहान अरबाज और मलाइका का बेटा है। भले ही मलाइका और अरबाज एक दूसरे से अलग हो गए हो लेकिन दोनों का एक स्पेशल बॉन्ड आज भी कायम है। 

'हैपी फिर भाग जाएगी' का ये मोशन पोस्टर देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, आज आएगा ट्रेलर

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल अरबाज और उनकी मिस्ट्री गर्ल की फोटो को देखकर कई सारे कयायस लगाए जा रहे हैं। इस फोटोज से उनके रिलेशनशिप पर मुहर लगती नजर आ रही है।

 'गोरी मैम' को हुईं बीमारी, 'भाभी जी घर पर हैं' कह सकती हैं अलविदा

 

 

PHOTOS: अंगूरी भाभी ने रीक्रिएट किया श्रीदेवी का चार्ली चैपलिन लुक, फिर कही ये बड़ी बात

बता दें कि अरबाज खान का नाम इससे पहले भी कई लड़कड़ियों के साथ जोड़ा गया है। इससे पहले गोवा बेस्‍ड रेस्‍तरां की मालिक येलो मेहरा को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। इसके पहले अरबाज का नाम एलेक्जेंड्रा कैमेलिया के साथ भी जोड़ा गया था। हालांकि, अब तक अरबाज अपने कथित अफेयर को लेकर चुप्पी साधे बैठे हैं, जिस वजह से सच क्या है कहना मुश्किल है।  

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pics Arbaaz Khan spotted around with rumoured girlfriend and son