DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: 'जीनियस' के सेट पर एक साथ दिखे स्टारकास्ट, उत्कर्ष शर्मा का यह अंदाज हुआ वायरल

Genius Movie

17 साल पहले रिलीज हुई फिल्म गदर-एक प्रेम कथा में सनी देओल के बेटे का रोल करने वाले चाइल्ड एक्टर उत्‍कर्ष शर्मा की फिल्म  'जीनियस' का ट्रेलर मुंबई के अंधेरी में लॉन्च किया गया। इस फिल्म लॉन्च के दौरान फिल्म से जुड़ा पूरा स्टारकास्ट एक साथ नजर आया । 

बता दें कि इससे पहले उत्‍कर्ष शर्मा सनी देओल की फिल्म 'गदर' में उनके बेटे का किरदार निभा चुके हैं। अब हीरो बनकर बड़े परदे पर लौट रहे हैं। अब देखना होगा कि इस फिल्म में उत्‍कर्ष शर्मा अपने ऑनस्क्रीन पिता सनी देओल की ही तरह एक्शन अवतार ले पाएंगे की नहीं। 

GENIUS TRAILER: 17 साल बाद हीरो बनकर लौटा सनी देओल का ऑनस्क्रीन 'बेटा'

इस फिल्म फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा को लीड रोल में देखने को मिलेगा। अनिल इस फिल्म से अपने बेटे को लॉन्च कर रहे हैं। इस फिल्म से इशिता चौहान की भी बॉलीवुड में एंट्री होने जा रही है्। इस फिल्म में रोमांस, कॉमेडी, एक्शन और ड्रामा का तड़का से भरपूर है। 

बता दें कि कल इस फिल्म का तीन मिनट 20 सेकेंड लंबे इस ट्रेलर लांच किया। फैंस को इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है। इस ट्रेलर को 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मिथुन चक्रवर्ती भी हैं। यह फिल्म  24 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pics and video trailer launch of utkarsh sharma debut film Genius