Hindi NewsEntertainmentphotos with rhea chakraborty deleted by rajiv lakshman after controversy and apologise

विवाद छिड़ने पर रिया चक्रवर्ती संग तस्वीरों को राजीव लक्ष्मण ने किया डिलीट, मांगी माफी

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ अपनी तस्वीरों को 'रोडीज फेम' राजीव लक्ष्मण ने डिलीट कर दिया है। दोपहर को ही उन्होंने रिया चक्रवर्ती के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों काफी...

विवाद छिड़ने पर रिया चक्रवर्ती संग तस्वीरों को राजीव लक्ष्मण ने किया डिलीट, मांगी माफी
Surya Prakash हिन्दुस्तान , मुंबईFri, 8 Jan 2021 05:12 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ अपनी तस्वीरों को 'रोडीज फेम' राजीव लक्ष्मण ने डिलीट कर दिया है। दोपहर को ही उन्होंने रिया चक्रवर्ती के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे। तस्वीरों के साथ कैप्शन में राजीव लक्ष्मण ने 'माय गर्ल' लिखा था। उनकी इस तस्वीरों को लेकर लोग काफी कॉमेंट कर रहे थे। खासतौर पर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर लोग आलोचना कर रहे थे कि कैसे वह खुशियां मनाने लगे हैं। लोगों के कॉमेंट्स के बाद राजीव लक्ष्मण ने तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। इसके अलावा माफी भरा एक और पोस्ट लिखा है। नए पोस्ट में उन्होंने कॉमेंट्स के ऑप्शन को डिसेबल कर दिया है। 

राजीव लक्ष्ण ने अपने बयान में कहा है, 'एक पोस्ट पर मैंने कुछ गैरजिम्मेदारा शब्दों का इस्तेमाल कर दिया था। मुझे लगता है कि इसके चलते गैरजरूरी विवाद पैदा हो गया था। रिया मेरी पुरानी दोस्त है। एक बार फिर उनसे मिलकर खुशी हुई। रिया को शुभकामनाएं।' शेयर होने के तुरंत बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। कोरोना काल और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद यह पहला मौका था, जब रिया चक्रवर्ती किसी इवेंट का हिस्सा बनी थीं। बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती मुश्किलों से गुजर रही हैं। 

ड्रग्स केस में कथित संलिप्तता के आरोपों में जेल से निकलने के बाद से यह पहला मौका था, जब रिया को किसी कार्यक्रम में देखा गया था। बेल की शर्तों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती को बांद्रा पुलिस स्टेशन में रिपोर्टिंग करनी होती है। इसी सप्ताह पहले भी रिया चक्रवर्ती खबरों में रही हैं, जब हाई कोर्ट ने उनकी ओर ओर सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ दायर एफआईआर को कैंसल करने की अर्जी पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत केस में एफआईआर दर्ज कर उनकी बहनों पर आरोप लगाया था कि उन्होंने बिना डॉक्टरी सलाह के ही गलत दवाएं सुशांत को दी थीं। 

सुशांत की बहनों की याचिका की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा था कि कुछ भी हो सुशांत सिंह राजपूत काफी अच्छे दिखते थे और एक ईमानदार व्यक्ति लगते थे। वह सीधे-सादे शख्स थे। हाई कोर्ट के जज ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को सभी लोग पसंद करते थे। खासतौर पर एमएस धोनी मूवी में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें