Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़PHOTOS This is how hrithik roshan celebrate his birthday

PHOTOS: जन्मदिन पर फैंस के साथ ऋतिक ने ऐसे सेलीब्रेट किया अपना बर्थडे

ऋतिक रोशन के जन्मदिवस के अवसर पर 10 जनवरी की सुबह से ही जुहू में स्थित उनके घर के बाहर प्रशंसकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। ये सभी प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को झलकभर देखने के लिए और उन्हें...

PHOTOS: जन्मदिन पर फैंस के साथ ऋतिक ने ऐसे सेलीब्रेट किया अपना बर्थडे
नीलम कोठारी, हिन्दुस्तान Thu, 11 Jan 2018 12:52 PM
हमें फॉलो करें

ऋतिक रोशन के जन्मदिवस के अवसर पर 10 जनवरी की सुबह से ही जुहू में स्थित उनके घर के बाहर प्रशंसकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। ये सभी प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को झलकभर देखने के लिए और उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए दुनियाभर में अलग अलग कोने से आये थे और जब ऋतिक खास कर अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए नीचे आये तो हर कोई खुशी से झूम उठा और उत्साह से खिल उठा। इतना ही नहीं, अभिनेता ने उनके द्वारा लाया हुआ केक भी कट किया। 

ये सभी ऋतिक की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहने हुए थे और साथ ही अभिनेता की फ़िल्मो का एक बड़ा पोस्टर अपने साथ लाये थे।
बाद में जब अभिनेता अपने घर वापस चले गए तब भी प्रशंसकों का यह हुजूम उतनी ही उत्सुकता से उनका नाम पुकारता रहा। जिसके बाद ऋतिक अपने घर की बालकनी में आये और इस स्नेह और प्यार के लिए उनका धन्यवाद किया। ऋतिक रोशन ने नाम सबसे बड़ा फैन क्लब किया गया जो रात के ठीक 12 बजे से #happybirthdayhrithikroshan ट्रेंड कर रहा था। इस मौके पर ऋतिक ने कहा कि जन्मदिन पर उन्हें सबसे ज्यादा खुशी इसी बात से मिलती है कि उनके फैंस उन्हें इतना प्यार करते हैं।  काम की बात करे तो, ऋतिक रोशन वर्तमान में अपनी अगली फिल्म "सुपर 30" पर काम कर रहे है जिसमे वह गणित प्रतिभाशाली, आनंद कुमार की भूमिका में नज़र आएंगे।
 

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें