Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Photos: Alaya Furniturewala: Dating: Bal Thackeray: Grandson Aaishvary Thackeray: Dubai Vacation: Pics: Viral: On Internet:

PHOTOS: क्या आलिया फर्नीचरवाला कर रही हैं ऐश्वरी ठाकरे को डेट? बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचीं दुबई

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, खबरों के मुताबिक, आलिया फर्नीचरवाला, ऐश्वरी ठाकरे को डेट कर रही हैं। ऐश्वरी, बाल ठाकरे के पोते और स्मिता...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 8 Oct 2020 04:02 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, खबरों के मुताबिक, आलिया फर्नीचरवाला, ऐश्वरी ठाकरे को डेट कर रही हैं। ऐश्वरी, बाल ठाकरे के पोते और स्मिता ठाकरे के बेटे हैं। ‘जवानी जानेमन’ एक्ट्रेस इस समय दुबई में वेकेशन पर हैं। हाल ही में ऐश्वरी ठाकरे के जन्मदिन पर वह दुबई पहुंचीं। स्मिता ठाकरे ने बर्थडे का वीडियो शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने आलिया के नाम का हैशटैग इस्तेमाल किया।

फैन्स कयास लगा रहे हैं कि ये दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं या फिर दोस्त से बढ़कर। स्मिता ठाकरे ने बेटे के जन्मदिन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “बेटे का बर्थडे है।” इसके साथ ही उन्होंने ऐश्वरी ठाकरे, आलिया, फैजल जरूनी और प्रशिता चौधरी का हैशटैग का इस्तेमाल किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smita Thackeray (@smitathackeray) on

हालांकि, ऐश्वरी ने अभी तक आलिया संग कोई भी फोटो शेयर नहीं की है, लेकिन उन्होंने एक पोस्ट में अपनी मां स्मिता ठाकरे और आलिया के नाम के साथ एक हार्ट इमोजी बनाया है। साल 2019 नवंबर में आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन में ऐश्वरी शामिल हुए थे। पिछले साल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अचानक से वायरल हो रही हैं। 

आलिया की इन फोटोज में ऐश्वरी ठाकरे को भी देखा जा सकता है। आलिया फोटोज में ऐश्वरी संग थोड़े रोमांटिक पोज भी देती नजर आ रही हैं। फोटो पोस्ट करते हुए आलिया ने लिखा था, “मैं 22 साल की हो गई हूं और मुझे याद है कि मैंने 18 साल की उम्र में लाल लिप्स्टिक लगानी क्यों छोड़ दी थी।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें